महेश भट्ट और रिया की चैट के वायरल होने के बाद ,महेश भट्ट की पत्नी Soni Razdan का बयान।

1 min


रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट पर सोनी राजदान का बयान, कहा- हां, महेश भट्ट ने मैसेज…

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट  की चैट के वायरल होने के बाद महेश भट्ट की पत्नी Soni Razdan और उनकी बड़ी बेटी पूजा भट्ट Pooja Bhatt ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मीडिया में चैट के सामने आ ने के बाद सोशल मीडिया पर महेश भट्ट को काफी ट्रोल किया जा रहा है। इसी को लेकर सोनी और पूजा ने कुछ और स्क्रीनशॉट शेयर किये।

महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राज़दान ने इसके बाद कुछ मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किये। उन्होंने लिखा “हां, ये सही है। ये हैं मेरे मैसेज। हमें ऐसे रोज महेश रोज भेजते हैं। कब हमें सही खबरें मिलेंगी।”

10 जून को महेश भट्ट ने रिया को एक फोटो फॉरवर्ड की थी। इसके बाद 11 जून को भट्ट ने रिया को मैसेज किया, ‘कभी-कभी चीजें वास्तव में इस तरह से देखने के लिए हैं कि वे वास्तव में हैं, आपको एक कदम वापस लेना होगा, और फिर दूसरा कदम, और फिर कुछ और।’ रिया ने इसके जवाब में लिखा, ‘सच में… गुड मॉर्निंग।’

12 जून को भी महेश भट्ट ने रिया को फॉरवर्ड मैसेज भेजा था जिसमें लिखा था, ‘अकेलापन व्यक्तिगत रचनात्मकता के बीज को पोषित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और किसी सच्चे को जन्म देता है।’

बता दें सुशांत की मौत वाले दिन रिया और महेश भट्ट के बीच बातचीत हुई थी। रिया ने महेश भट्ट से मॉर्निंग कोट्स भेजने की बात कही। जिसके जबाव में महेश भट्ट ने मैसेज भेजा। रिया ने फिर जवाब दिया, लव यू सर, मेरे एंजेल।’ इसके बाद 14 जून दोपहर 2.35 बजे महेश भट्ट ने रिया को मैसेज किया है, मुझे कॉल करो। बता दें कि इस समय सुशांत की मौत की खबर हर जगह फैल चुकी थी।इतना ही नहीं महेश भट्ट ने फिर शाम को 4.01 और 5.13 पर रिया को कॉल की, लेकिन रिया ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद 15 जून को महेश भट्ट ने रिया को एक और फॉरवर्ड मैसेज भेजा।

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये