बेटी को रेप और जान से मारने की धमकी मिलने पर सोशल मीडिया पर सोनी राजदान का फूटा गुस्सा , कही ये बात

1 min


शाहीन भट्ट सोनी राजदान

बेटी को दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी मिलने पर सोनी राजदान बोलीं – ‘बहुत आसान है ना गाली बकने वालों को …’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कई सेलेब्स को नेपोटिज्म का नाम लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स तो अपशब्दों का प्रयोग भी कर रहे हैं। हाल ही में इस बारे में आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने बताया था कि सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें और उनके परिवार को दुष्कर्म और जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। और वो इस मामले में लीगल एक्शन लेने वाली हैं। जिसके बाद अब उनकी मां सोनी राजदान भी इस मामले पर भड़क गई हैं।

अपनी बेटी का किया समर्थन

 

इस मामले पर शाहीन की मां सोनी राजदान ने अपनी बेटी का समर्थन किया है। सोनी ने इंस्टाग्राम पर शाहीन की पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘इंस्टाग्राम मैं उम्मीद करती हूं कि आप इसे पढ़ रहे हैं और इन बातों पर कुछ ध्यान देंगे। क्योंकि ये आपको दिक्कत की जड़ तक ले जाएगा। बहुत आसान है ना गाली बकने वालों को जाने देना। खुद को बचाए रखना। उन्हें हमें यूं गाली देते रहना और उन्हें बचाने के लिए कार्रवाई करना। ये बुनियादी रूप से और आधारभूत तरीके से गलत है। जब बात बहुत बढ़ जाती है तो इसके सोर्स को ही रोक दिया जाता है। और घटिया गालियां बकने वालों को उनका मजा मिल जाता है। इतने लंबे वक्त में सोशल मीडिया सबसे अनसोशल चीज बन चुका है क्योंकि इसे चलाने वाले गालियों को रोकने के लिए कुछ खास नहीं कर रहे हैं।’

शाहीन भट्ट सोनी राजदान

शाहीन भट्ट सोनी राजदान

Source – Instagram

बता दें कि इससे पहले शाहीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं अब उन लोगों के खिलाफ आवाज उठाऊंगी, जो ऑनलाइन दुष्कर्म की धमकी, उत्पीड़न और भद्दे मैसेज भेजते हैं। अगर कोई मुझे या मेरे परिवार को ऐसे मैसेज भेजेगा तो उसे माफ नहीं किया जाएगा। सबसे पहले मैं कमेंट ब्लॉक करूंगी और उसके बाद इंस्टाग्राम से शिकायत करूंगी। जो लोग मुझे गंदे मैसेज भेजेंगे, मैं उनके नाम के साथ उस मैसेज को इंटरनेट पर पोस्ट करूंगी। मैं ऐसे लोगों के खिलाफ लीगल एक्शन भी लूंगी। इसके साथ ही शाहीन भट्ट ने कुछ डाटा भी शेयर किया है। जिसमें कहा गया है कि भारत में हर 15 मिनट में एक महिला का रेप होता है।

ये भी पढ़ें- सारा अली खान का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, परिवार में सभी की रिपोर्ट नेगेटिव

SHARE