सोनी राजदान और आलिया भट्ट ने महेश भट्ट को दी जन्मदिन की बधाई , सोनी राज़दान ने कहा-हैप्पी बर्थडे स्वीटहार्ट।

1 min


फ़िल्म डायरेक्टर महेश भट्ट आज अपना 72वां जन्मदिन मन रहे हैं।इंडस्ट्री से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं।महेश भट्ट का नाम इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर्स में आता है।उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी पत्नी सोनी राजदान ने भी महेश भट्ट को अपनी शुभकामनाएं दीं।सोनी ने महेश की फ़ोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा-‘हैप्पी बर्थडे स्वीटहार्ट’

Soni Razdan defends husband Mahesh Bhatt from nepotism comment | Instant Bollywood

सुशांत सिंह राजपूत की दुःखद मौत के बाद इंडस्ट्री की हालत खस्ता हो चुकी है।कहीं किसी का बयान तो कहीं किसी का इल्ज़ाम, कुछ इसी तरह आजकल इंडस्ट्री की हालत हो चुकी है।सुशांत के मौत के बाद महेश भट्ट का नाम भी कई तरह से सुर्खियों में छाया था।उनके और रिया चक्रवर्ती के निजी रिश्ते को लेकर और उनकी व्हाट्सएप्प चैट लीक होने के बाद खबरें काफ़ी गर्म रहीं।

सोनी राजदान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोनी के पति महेश भट्ट के ऊपर इतने आरोप लगने के बाद भी वो पीछे नहीं हटी और महेश भट्ट के साथ देखी गयी। सोनी राज़दान एक अच्छी कलाकार के साथ साथ बेहद खूबसूरत भी है। वे अक्सर हर सामाजिक मुद्दे पर अपनी राय रखती है। ऐसे में महेश भट्ट के इस खास मौके पर सोनी ने उन्हें बेहद हसीन अंदाज़ में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

आलिया भट्ट ने भी बहुत खूबसूरत अंदाज़ में अपने पिता महेश भट्ट को कुछ इस तरह से जन्मदिन की बधाई दी। आलिया ने लिखा –  मेरे पास आज कहने के लिए कुछ भी लंबा या कुछ भी नहीं है .. इस साल हमारा समय एक कैप्शन में फिट होने के लिए बहुत समृद्ध रहा है .. लेकिन मैं एक बात कहुगी .. हमारी पसंदीदा फिल्म में से कुछ …“अपने अंदर देखो, तुम जो हो उससे ज्यादा हो .. याद रखो तुम कौन हो .. याद रखो! “मुबारक हो मेरे मुफासा .. आप एक अच्छे इंसान हैं! कभी किसी और बात पर विश्वास मत करो .

 

 

 

SHARE

Niharika jain