सोनू निगम ने मस्जिदों में ‘अजान’ को बताया गुंडागर्दी

1 min


भारत में ना जाने कितने लोग सुबह ‘अजान’ से जागते है चाहे वो मुस्लमान हो हिंदू या किसी भी जाति धर्म का हो। लेकिन इस आवाज से बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम को परेशानी होने लगी है।

दरअसल सोनू निगम ने आज सुबह अजान को लेकर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि अगर वो मुस्लिम नहीं हैं तो मस्जिद की ‘अजान’ की आवाज से उनको क्यों रोज सुबह उठना पड़ता है. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा।

https://twitter.com/sonunigam/status/853758848133242880

सोनू यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि जब मोहम्मद ने इस्लाम की स्थापना की थी, जब बिजली नहीं थी. फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे ढोंग की क्या जरूरत है।

https://twitter.com/sonunigam/status/853760205368078336

बता दें कि सोनू ने सिर्फ मस्जिदों में होने वाली अजान को लेकर सवाल नही उठाए बल्कि उन्होंने मंदिर या गुरुद्वारे में बिजली के प्रयोग से सुबह सुबह किसी की नींद खराब करने को सपोर्ट नही करते है।

सोनू ने लिखा की ‘मुझे नहीं लगता है कि कोई मंदिर या गुरुद्वारा इलेक्ट्रीसिटी का इस्तेमाल लोगों को उठाने के लिए करते हैं जो उस धर्म का पालन नहीं करते। तो क्यों..? ईमानदार? सच?’ उन्होंने कहा कि यह गुंडागर्दी है बस।

https://twitter.com/sonunigam/status/853761583666806784

जानकारी के आपको बता दें कि मस्जिदों में सुबह ऊंची आवाज में ‘अजान’ होती है और इसके लिए लाउड स्पीकर भी लगाए जाते हैं। अब देखना है कि सोनू के इस ट्वीट का क्या असर पड़ता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये