सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली , 400 प्रवासी मजदूरों के परिवारों की आर्थिक मदद के लिए बढ़ाया हाथ

1 min


सोनू सूद 400 प्रवासी

400 प्रवासी मजदूरों के परिवारों की आर्थिक मदद के लिए फिर सामने आए सोनू सूद, प्रवासी मजदूरों के बच्चों की शिक्षा और उनके घर बनवाने का उठाएंगे खर्च

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन की वजह से फँसे मजदूरों को घर पहुंचाने में उनकी हरसंभव मदद कर रहे हैं। वो उनके लिए बसों से लेकर खाने-पीने की चीज़ों तक का इंतजाम कर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर से सोनू सूद ने उन 400 प्रवासी मजदूरों और कामगारों के परिवार मदद करने का जिम्मा लिया है जो अपने प्रियजनों को खो चुके हैं या फिर घर वापस आने के दौरान यात्रा में घायल हुए थे।

सफर में घायल और मारे गए प्रवासी मजदूरों के परिवारों की करेंगे मदद

दरअसल लॉकडाउन खुलने के बाद जब मजदूर अपने घरों के लिए निकले तो एक बड़ी संख्या में लोग या तो सफर में घायल हुए या उनका निधन हो गया। ऐसे 400 प्रवासी मजदूरों के परिवारों की मदद करने के लिए एक बार फिर सोनू सूद आगे आए हैं। खबरों के अनुसार, सोनू सूद अपनी टीम और अपनी दोस्त नीती गोयल के साथ इन परिवारों की आर्थिक मदद करेंगे क्योंकि इनमें से ज्यादातर दिहाड़ी मजदूर थे और उनके परिवारों के पास आय का कोई जरिया नहीं है।

इसके अलावा सोनू और उनका ग्रुप प्रवासी मजदूरों के बच्चों की शिक्षा और उनके घर बनवाने का खर्च भी उठाएंगे। इस बारे में सोनू ने कहा, ‘मैंने फैसला किया है कि जो प्रवासी मजदूर सफर के दौरान घायल या मारे गए उनके परिवार को एक सुरक्षित भविष्य दिया जाए। मुझे लगता है कि उनकी मदद करना मेरी निजी जिम्मेदारी है।’

इस समय सोनू और उनकी टीम उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड के अधिकारियों से संपर्क में हैं और जो मजदूर मारे गए या घायल हुए, उनका पूरा डेटा मांगा गया है। इस डेटा में उन परिवारों का पता और बैंक डीटेल्स भी शामिल होंगी। जिससे की डायरेक्ट उनके अकाउंट में आर्थिक सहायता राशि को ट्रांसफर किया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें- उज्जैन मंदिर में अमिताभ और उनके परिवार की सलामती के लिए हुआ महामृत्युंजय जाप


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये