सोनू सूद ने फिर दिखाई अपनी दरियादिली, तेलंगाना के तीन अनाथ बच्चों की उठाएंगे सारी जिम्मेदारी

1 min


सोनू सूद अनाथ बच्चों

तीन अनाथ बच्चों का सहारा बने सोनू सूद, उठाएंगे सारी जिम्मेदारी

पूरे देश में जब से लॉकडाउन लगा है तब से अब तक बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद हजारों- लाखों लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने लॉकडाउन की मार झेल रहे हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी। अब वह अन्य तरीके से भी आर्थिक रूप से कमजोर और परेशान लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं अब सोनू सूद की दरियादिली फिर देखने को मिली है। इस बार वह तेलंगाना के यदाद्रि-भुवनगिरि जिले के तीन अनाथ बच्चों की मदद के लिए आगे आए हैं। साथ ही राज्य के पंचायती राज मंत्री की पहल पर फिल्म प्रोड्यूसर ने बच्चों की सहायता की।

तीन अनाथ बच्चों की ली जिम्मेदारी

दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर तीन अनाथ बच्चों की जानकारी सोनू से शेयर की। उसने लिखा कि इन तीन बच्चों ने अपने माता-पिता को खो दिया है। इनका न कोई बड़ा भाई है और न ही कोई ऐसा इंसान जो इनकी देखभाल कर सके। ये बच्चे आपकी मदद चाहते हैं। इनकी मदद कीजिए। इसका जवाब देते हुए सोनू ने लिखा कि अब ये तीनों बच्चे अनाथ नहीं रह गए हैं। इनकी सारी जिम्मेदारी वह लेते हैं।

जानकारी के मुताबिक, इन बच्चों के पिता, सत्यनारायण की मृत्यु लगभग एक साल पहले हो गई थी। मजदूरी करने वाली बच्चों की मां, अनुराधा कुछ हफ्तों पहले बीमार पड़ीं और उनका भी निधन हो गया। गांववालों ने पैसे इकट्ठा करके उनका अंतिम संस्कार किया।

तीनों बच्चों में सबसे बड़े भाई, 9 वर्षीय मनोहर ने कहा, ‘मैंने सोनू सूद अंकल के कई वीडियो देखे हैं। अगर ऐसे ही एक अंकल मेरी मदद को आगे आते, मैं बड़ा होकर डॉक्टर बन कर गरीबो की मदद करना चाहता हूँ।’

बता दे, प्रदेश के पंचायती राज मंत्री इर्राबेलली दयाकर राव ने इन बच्चों के बारे में जानकारी तत्काल सत्तारूढ़ टीआरएस विधायक गोंगिडी सुनीता महेंदर रेड्डी से ली। इन तीनों बच्चों का गांव आत्माकुर रेड्डी की विधानसभा क्षेत्र में ही आता है। मंत्री ने इस बारे में तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर दिल राजू को मामले की जानकारी दी और उनसे बच्चों को गोद लेने का आग्रह किया। राजू ने अपने लोगों को गांव में भेजकर बच्चों की जिम्मेदारी लेने की बात कही।

और पढ़ेंः रिश्तों में मनमुटाव के बीच राजीव सेन ने शेयर की पत्नी चारू असोपा के साथ फोटो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये