सोनू सूद और निधि अग्रवाल का गाना साथ क्या निभाओगे हुआ रिलीज़

1 min


अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ द्वारा फिर से तैयार किए गए गीत साथ क्या निभाओगे के पोस्टर और टीज़र को पूरे भारत के संगीत प्रेमियों ने काफी पसंद किया है। ९० के दशक की यादों को ताजा करते हुए यह गाना दर्शकों के समक्ष आज रिलीज़ किया गया।

फराह खान कुंदर द्वारा निर्देशित इस म्यूज़िक वीडियो में सभी भारतीयों के दिलों पर राज करनेवाले सोनू सूद और निधि अग्रवाल नज़र आ रहे हैं। पंजाब की  हरियाली में फिल्माए गए इस गाने में एक  प्रेमी के  विलाप को दर्शाया गया है। सोनू सूद इस म्यूज़िक वीडियो में एक ऐसे किसान का किरदार निभाते हुए नज़र आए जो बाद में पोलिस अफसर बन जाता है। फराह द्वारा निर्देशित इस म्यूज़िक वीडियो में एक देसी प्रेम कहानी दर्शायी गई है।

निर्देशक फराह खान कुंदर कहती हैं कि, “अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ को ढेर सारी शुभकामनाएं जिन्होंने इस यादगार गाने को फिर से क्रिएट किया, जो संयोग से मेरा पहला गाना है जो देसी प्रेम कहानी पर आधारित है। साथ क्या निभाओगे इस गाने में एक देसी टच है जो गाने को और भी प्यारा बनाता है। मुझे बेहद खुशी है कि यह गाना आज रिलीज़ हो गया है और मुझे लगता है इस गाने में चार्टबस्टर हिट होने की क्षमता है।”

सोनू सूद का मानना है कि, ” साथ क्या निभाओगे की शूटिंग के अनुभव ने मेरी कई यादों को ताज़ा कर दी हैं, फिल्म  हैप्पी न्यू ईयर में फराह के साथ काम करने से लेकर ९० के दशक में अल्ताफ राजा के ओरिजिनल गानों को रेडियो पर सुनने तक, इतना ही नहीं पंजाब में की गई इस गाने की शूटिंग ने मुझे घर की याद दिला दी। मैं उम्मीद करता हूं कि हमारी मेहनत रंग लायेगी और ऑडियंस इस गाने का आनंद उठाएगी।”

देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अध्यक्ष और एमडी अंशुल गर्ग ने कहा, ” हमें बेहद खुशी है कि हम श्रोताओं के समक्ष साथ क्या निभाओगे यह गाना पेश कर रहे हैं। इस गाने की लेगसी को आगे बढ़ाते हुए और गाने के प्रति लोगों के उत्साह को देखकर हमें बेहद खुशी हो रही है। हमारा लेबल एक सार्थक सोनिक अनुभव पेश करने की कोशिश कर रहा है और इस गाने के रिलीज के साथ, हमारे इस लक्ष्य को आगे ले जाते हुए हमे बेहद खुशी हो रही हैं।”


Mayapuri