सड़कों पर करतब दिखाने वालीं शांताबाई पवार की मदद को आगे आए सोनू सूद, कहा – ‘मैं इनके साथ एक छोटा सा ट्रेनिंग स्कूल खोलना चाहता हूं…’

1 min


शांताबाई पवार सोनू सूद

सड़कों पर करतब दिखाने वालीं बुजुर्ग महिला शांताबाई पवार के साथ ट्रेनिंग स्कूल खोलेंगे सोनू सूद, कही ये बात

सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों पहले एक बूढ़ी महिला सड़कों पर ‘लाठी काठी’ का करतब करती नजर आईं। उनके इस करतब को देखकर हर शख्स हैरान रह गया। जानकारी के बाद पता चला कि वो महाराष्ट्र के पुणे में रहने वाली 85 वर्षीय शांताबाई पवार हैं, जो दो वक्त की रोजी- रोटी के लिए सड़क किनारे ऐसे करतब दिखाती हैं। जो एक समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी हैं। शांताबाई सीता-गीता और शेरनी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वीडियो सामने आते ही प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद ने फिर मदद का हाथ बढ़ाया है।

मैं इनके साथ एक छोटा सा ट्रेनिंग स्कूल खोलना चाहता हूं

एक सोशल मीडिया यूज़र ने ट्विटर पर शांताबाई पवार का वीडियो शेयर किया था। इसे देखते ही सोनू ने मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने शांताबाई से कॉन्टेक्ट करने की डिटेल मांगते हुए लिखा, क्या मुझे इनकी डिटेल मिल सकती है। मैं इनके साथ एक छोटा सा ट्रेनिंग स्कूल खोलना चाहता हूं जहां वो देश की महिलाओं को ट्रेन करके सेल्फ डिफेंस टेक्नीक सिखा सकें।

रितेश देशमुख ने भी बढ़ाया मदद का हाथ

इस वीडियो को देखने के बाद रितेश देशमुख ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने ट्विटर पर एक मैसेज लिखा -“कृपया क्या कोई मुझे इनकी कॉन्टेक्ट डिटेल दे सकता है।” जिसके बाद अभिनेता ने एक और ट्वीट कर लिखा,”आपका शुक्रिया, हमने इस अज्जी मां से संपर्क किया है।” इसके बाद रितेश ने बताया कि उनकी टीम ने महिला के लिए जरूरतमंद चीजों को पहुंचा दिया है।

गृह मंत्री अनिल देशमुख ने की 1 लाख रु की आर्थिक मदद

शांताबाई पवार का वायरल वीडियो गृह मंत्री अनिल देशमुख तक भी पहुंचा जिसके बाद उन्होंने महिला को साड़ी और 1 लाख रुपए की आर्थिक मदद भी दी। महिला ने मिलने पहुंचे गृह मंत्री अनिल देशमुख को कुछ करतब करके भी दिखाए। इस बारे में गृहमंत्री ने कहा,” इनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो कर मेरे पास तक पहुंचा था और मेरे मन में इनसे मिलने की तीव्र इच्छा थी इसलिए मैं आज इनसे मिलने इनके घर तक आया हूं।”

और पढ़ेंः अनुपम खेर हुए सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए भावुक, बोले – आज हर आंख से बहेंगे आंसू


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये