सोनू सूद ने इंदौर की मदद करने का किया फैसला, 10 ऑक्सीजन जनरेटर भेजने का वादा

1 min


इंदौर

कोरोना के नए केसेज बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन कोरोना के कई हजार मामले आ रहे हैं। ऐसे में देश के कई जगहों पर लॉकडाउन लगाने का फैसला किया गया है। इस बीच खबर आ रही है कि मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना का कहर बढ रहा है।

इस के कारण ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी हो रही है। इसके बाद बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने इंदौर की मदद करने की सोची। उन्होंने इंदौर के लोगों के लिए 10 ऑक्सीजन जनरेटर भेजने का फैसला किया है।

सोनू सूद ने कहा कि इंदौर के लोग अपना खास ख्याल रखें। मुझे पता चला है कि इंदौर में ऑक्सीजन की बहुत मारा मारी है। मैं 10 ऑक्सीजन जनरेटर इंदौर के लिए भेज रहा हूं। साथ ही मैं इंदौर के लोगों से गुजारिश करना चाहूंगा कि सभी लोग मिलकर अपना योगदान दें ताकि जरूरतमंद लोगों की मदद जल्द से जल्द हो सके।

बता दें कि ये जनरेटर हवा से खुद ही ऑक्सीजन को अलग कर लेता है। सोनू सूद ने पिछले साल लॉकडाउन के समय कई लोगों की मदद की थी। उनका ये काम अभी भी जारी है। वो आए दिन लोगों की मदद करते रहते हैं।

हाल ही में सोनू के नाम पर कुछ अपराधियों ने उनके नाम पर फेक फाउंडेशन बनाकर आम लोगों से ठगी की थी। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। इसपर सूद ने बयान दिया था कि पैसे की कमी है तो गलत काम न करें मेरे पास आए मैं नौकरी दूंगा।

SHARE

Pragati Raj