सोनू सूद के जन्मदिन पर इज़रायल में आयोजित हुआ ‘सोनू सूद फिल्म महोत्सव’

1 min


Sonu Sood Film Festival

इज़रायल में सोनू सूद फिल्म महोत्सव का आयोजन, दिन भर अभिनेता की ही चलेंगी फिल्में

कोरोनावायरस में गरीबों और प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद का आज जन्मदिन है। लॉकडाऊन में जैसे उन्होंने लोगों की मदद की वो देश के रीयल हीरो बन गए हैं। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि भारत से बाहर विदेशों में भी अब उनकी तारीफ हो रही है। यही कारण है कि आज उनके जन्मदिन के मौके पर इज़रायल में सोनू सूद फिल्म महोत्सव का आयोजन किया गया।

आज दिन भर दिखाई जाएंगी अभिनेता की फिल्में

इज़रायल में आयोजित सोनू सूद फिल्म फेस्टिवल में आज एक प्रतिष्ठित चैनल पर दिन भर सोनू सूद की ही फिल्में दिखाई जाएंगी। इस बारे में जब अभिनेता को पता चला तो उन्होंने भी अपनी खुशी का इज़हार किया है। उन्होंने कहा – “मुझे यह जानकर बेहद खुशी है कि मेरे जन्मदिन को और खास बनाने के लिए इजरायल में मेरे फैंस यह आयोजन कर रहे हैं। मैं बहुत खुशनसीब मानता हूं खुद को कि सिर्फ इंडिया में ही नहीं लेकिन इंडिया के बाहर भी मुझे मेरे फैंस से बहुत प्यार मिला है।”

कई भाषाओं में फिल्में कर चुके हैं सोनू सूद

जी हां…सोनू सूद सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है बल्कि वो साउथ इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ही तमिल फिल्म से की थी। इसके अलावा वो तेलुगु, हिंदी, अंग्रेज़ी, कन्नड़, भाषा में भी फिल्में कर चुके हैं। सोनू सूद ने हिंदी फिल्मों में अपना करियर शहीद-ए-आज़म नाम की फिल्म से किया था जिसमें वो भगत सिंह के रोल में थे। ये फिल्म 18 साल पहले 2002 में रिलीज़ हुई थी। हालांकि उन्हें ज्यादा पहचान 2005 में आई आशिक बनाया आपने से मिली।

लॉकडाऊन में लोगों की कर रहे हैं मदद

वहीं इसी साल मार्च में जब कोरोनावायरस के चलते लॉकडाऊन हुआ तो लोग जहां के तहां ही फंसे रह गए। इस दौरान ये अभिनेता मसीहा बनकर आया। सोनू सूद ने मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों, छात्रों और गरीबों के लिए बसों को इंतज़ाम किया और उन्हें उनके घरों तक पहुंचाया। सिर्फ यही नहीं सोनू सूद अब बेरोज़गारों को नौकरी भी दिलवा रहे हैं। आज अपने जन्मदिन के मौके पर सोनू ने प्रवासी रोज़गार ऐप का ऐलान किया है जिसके जरिए 3 लाख नौकरिया देने का वादा अपने फैंस से किया है।

और पढ़ेंः विराट-अनुष्का इस तरह कर रहे बिहार, असम के बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद, किया ट्वीट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये