सोनू सूद ने केरल में फंसीं 177 लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट , दो बच्चों ने गाया स्पेशल सॉन्ग … वीडियो वायरल

1 min


सोनू सूद

प्रवासी मजदूरों की मदद करने के बाद अब सोनू सूद ने केरल में फंसीं 177 लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट

आजकल हर किसी की जुबां पर , बातों पर बल्कि न्यूज़ चैनल्स पर भी एक ही चेहरा छाया हुआ है वो है बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का। ये तो हम सभी जानते है कि फ़िल्मी पर्दे का ये हीरो आज लोगों के लिए रियल लाइफ हीरो बन गया हैं। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच मजदूरों के लिए मसीहा साबित हुए हैं। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए बसें शुरू कराईं साथ ही शक्तिअन्नदानम् मुहिम के जरिए रोजाना 45 हजार लोगों को खाना भी उपलब्ध करा चुके हैं।

वह इस वक्त प्रवासी मजूदरों को मुंबई से उनके घर भेजने का काम कर रहे हैं। जिसके लिए सोनू ने अपना हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है जिससे आप उन्हें संपर्क कर सकते है और अपने घर कहाँ जाना है बता सकते हैं।

177 लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट

सोनू सूद 177 लड़कियों

Source – Twitter

बसों की व्‍यवस्‍था से टोल फ्री नंबर लॉन्‍च करने तक, सोनू सूद हर संभव मदद की कोशिश कर रहे हैं। यही नहीं, अब उन्‍होंने 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट किया है जो केरल के एर्नाकुलम में फंसी थीं। ये लड़कियां एक लोकल फैक्‍ट्री में सिलाई और कढ़ाई का काम करती हैं। फैक्‍ट्री कोविड-19 के कारण बंद हो गई, ऐसे में ये सभी मुश्‍किल में थीं।

करीबी दोस्‍त ने दी जानकारी

सोनू सूद 177 लड़कियों
एक्टर से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘सोनू को भुवनेश्‍वर के एक करीबी दोस्‍त ने इस बात की जानकारी दी। इसके बाद ऐक्‍टर ने कोच्चि और भुवनेश्‍वर एयरपोर्ट को ऑपरेट कराने की सरकार से परमिशन ली।’

खबरों के मुताबिक ‘लड़कियों के लिए बेंगलुरु से एक खास एयरक्राफ्ट कोच्चि बुलाया गया जो अब उन्‍हें लेकर भुवनेश्‍वर जाएगा ताकि वे अपने परिवारों से मिल सकें। भुवनेश्‍वर से लड़कियों के गांव की दूरी 2 घंटे की है। यह सफर पूरा करने के बाद वे अपने घरों पर होंगी।’

दो बच्चो ने तारीफ में गाया गाना

वहीं, अब दो छोटे बच्चों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दोनों ने सोन सूद की जमकर तारीफ की है। दरअसल, यूट्यूब पर केडी बंधु नाम के एक चैनल पर दो बच्चों ने सोनू सूद की तारीफ में एक 3 मिनट 18 सेकंड का गाना बनाया है। इसमें उन्होंने सोन सूद के द्वारा लॉकडाउन में जरूरतमंदों के लिए किए जा रहे काम के बारे में बताया है। इसके साथ दोनों ने सलमान खान और अक्षय कुमार के नाम का जिक्र करते हुए उनके काम को सराहा है।

18-18 घंटे कर रहे हैं मेहनत

सोनू सूद 177 लड़कियों

Source – Instagram

सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को घर भिजवा चुके हैं। उनका कहना है कि वह जब तक हर एक प्रवासी मजदूर को उसके घर नहीं पहुंचा देते, अपनी मुहिम को जारी रखेंगे। प्रवासियों को घर पहुंचाने के लिए वह 18-18 घंटे मेहनत कर रहे हैं। वह अपना एक होटल भी मेडिकल स्टॉफ के लिए खोल चुके हैं।

महिला ने अपने बच्चे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा

https://www.instagram.com/p/CArkI6Xg0px/

सोन सूद लोगों के लिए महीसा बन चुके हैं। सोनू ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 12 मई को एक ग्रुप को दरभंगा भेजा था। इस ग्रुप में दो महिलाएं गर्भवती थीं। यह ग्रुप घर पहुंच गया और महिला को बच्चा हुआ। उस परिवार ने सोनू को फोन करके बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है। जब सोनू ने उनसे पूछा कि सोनू सूद कैसे सोनू श्रीवास्तव हुआ ना? इस पर महिला ने बताया, ‘नहीं हमने बच्चे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा है।’ सोनू बताते हैं कि यह बहुत स्वीट था, इस बात ने मेरा दिल छू लिया।

बता दें कि हर कोई सोनू सूद की इस दरियादिली का कायल हो गया है। लोग लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। कई लोग उन्हें भगवान का दर्जा दे रहे हैं। इतना ही नहीं, बिहार में एक जगह लोगों ने सोनू सूद की मूर्ति बनवाने का फैसला भी किया है।

और पढ़ेंः 19 साल पहले कौन बनेगा करोड़पति जूनियर में इस बच्चे ने जीते थे 1 करोड़ रूपए, अब बने इस शहर के एसपी

SHARE