लोगों को जागरुक करने के लिए सोनू सूद ने लगवाया vaccination

1 min


Hashmath Raza

अभिनेता सोनू सूद ने बुधवार को पंजाब के अमृतसर के एक अस्पताल में कोविद -19 जैब को ‘संजीवनी- ए शॉट ऑफ लाइफ’ के लॉन्च में भाग लिया। यह लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ vaccination के लिए प्रोत्साहित करने और देश में चल रहे वक्सीनशन अभियान के बारे में जागरुकता बढ़ाने के लिए एक पहल है।

अभिनेता ने सभी से आग्रह किया कि वे जल्द से जल्द अपने परिवारों और देशवासियों को बेहतर भविष्य के लिए सुरक्षित रखने के लिए कोरोनो वायरस के खिलाफ वैक्सीन लगवाए।

Vaccination

उसी के बारे में बात करते हुए, सोनू सूद ने कहा: “मैं इस अभियान को शुरू करना चाहता था क्योंकि मुझे लगता है कि लोगों में जागरुकता लाना बहुत महत्वपूर्ण है जो अभी भी सोच रहे हैं कि क्या उन्हें वैक्सीन लगावाना चाहिए या नहीं। परिवार के सदस्यों को अपने बड़े लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए कहना चाहिए।”

“हम पंजाब और विभिन्न राज्यों के कई जिलों और बहुत से गाँवों में यह काम कर रहे हैं। लोग अभी भी जागरूक नहीं हुए हैं और उनके पास अभी भी दोहरे विचार हैं कि क्या उन्हें टीकाकरण करवाना चाहिए या नहीं। इसलिए मैं सभी के सामने टीकाकरण करवाना चाहता था। उन्होंने कहा, “दो बार सोचें। हम बहुत से शिविर करवाएंगे। यह एक आंदोलन है जिसे हम जागरूकता बढ़ाने के लिए शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं।”

ट्विटर पर अभिनेता ने लिखा, “आज मैंने वैक्सीन लिया है और अब पूरे देश में vaccination का समय आ गया है। सबसे बड़ा वक्सीनशन अभियान “संजीवनी” शुरू किया, जो जागरुकता लाएगा और हमारे लोगों को वक्सीन लगाएगा।”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये