सोनू सूद हमारे देश के लिए बहुत नेक काम कर रहे हैं: सलीम दीवान

1 min


बॉलीवुड डायरीज और शॉर्ट फिल्म ‘द परफेक्ट स्क्रीम’ के अभिनेता सलीम दीवान अपने अच्छे दोस्त और अभिनेता सोनू सूद की तारीफ कर रहे हैं। कोरोनो वायरस महामारी की पहली लहर के दौरान लाखों प्रवासी मजदूरों के लिए उत्तरार्द्ध एक मसीहा के रूप में उभरा और जब दूसरी लहर देश में आई, तो उसने एक बार फिर आपातकालीन चिकित्सा सुविधाओं के साथ कई लोगों की मदद की। खैर, सलीम ने भी अपनी पहल में सोनू की मदद की। उन्हें रेमडेसिविर इंजेक्शन की बहुत जरूरत थी। सिप्ला की निर्माण इकाई उनकी दवा कंपनी कमला लाइफसाइंसेज इन इंजेक्शनों का उत्पादन कर रही है।

सोनू के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए, सलीम ने कहा, ‘यह वास्तव में बहुत बढ़िया था। वास्तव में, हम बहुत लंबे समय से दोस्त हैं और महामारी के इस कठिन समय के दौरान, उन्होंने मुझसे रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए संपर्क किया, जिसकी इस दौरान काफी मांग है। इन दिनों हमारे पास पहुंचने के बाद, हमने अपनी क्षमता के अनुसार जरूरतमंद लोगों को इंजेक्शन का वितरण शुरू किया, और मुझे कहना होगा कि सोनू सूद हमारे देश के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, इसलिए एक नागरिक के रूप में हमने भी मदद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की और हमारे देश की सेवा करो।

खैर, हालांकि उनके पास एक अच्छी तरह से स्थापित फार्मा व्यवसाय है, सलीम अभिनय के अपने प्यार के बारे में भावुक हैं। उन्होंने कहा, मेरे लिए अभिनय इसकी कला के बारे में है और यह एक फिल्म के सेट पर होने और अपना काम करने के बारे में है। मैं कहूंगा कि यह एक काले कैनवास को चित्रित करने जैसा है। लेकिन क्या आप उन परियोजनाओं के बारे में पसंद करते हैं जो आप करते हैं? उन्होंने कहा, हां, मैं अपने काम को लेकर बहुत चूजी हूं और जब तक मुझे कॉन्सेप्ट पसंद नहीं आता, तब तक मेरा किसी भी प्रोजेक्ट में काम करने का मन नहीं करता। कभी-कभी ऐसा लगता है कि मुझे प्रोजेक्ट पसंद आया लेकिन मुझे उसमें काम करने का मौका नहीं मिला। और कई बार ऐसा लगता था कि मुझे प्रोजेक्ट्स के साथ ब्रेक मिल रहा था लेकिन यह कुछ ऐसा नहीं था जो मुझे पसंद आया और इसलिए मैंने एक कदम भी आगे नहीं बढ़ाया।

सलीम ने कबूल किया कि वह हमेशा से एक अभिनेता बनना चाहता था और साझा किया कि यह काफी मजेदार है कि उसे अपनी पहली भूमिका कैसे मिली। मैंने अपनी फिल्म ‘बॉलीवुड डायरीज’ के एक ऑडिशन के माध्यम से उद्योग में प्रवेश किया। जब मैंने अपने हिस्से के लिए ऑडिशन दिया, तो मैं अपने प्रदर्शन से काफी संतुष्ट नहीं था इसलिए मैं एक और कोशिश करना चाहता था, लेकिन उस समय निर्देशक सहित ऑडिशन टीम केडी सत्यम जा रहे थे इसलिए उन्हें मनाना आसान नहीं था। लेकिन अंत में वे मेरा फिर से ऑडिशन देने के लिए तैयार थे और उसी क्षण से मेरी सपनों की यात्रा शुरू हुई।

उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह उद्योग की चमक और चमक से मोहित थे, और कहा कि यह एक कारण है कि लोग अभिनेता बनना चाहते हैं। अन्य कारक जो लोगों को फिल्मों की दुनिया में प्रवेश करने और उसमें एक पेशेवर करियर बनाने के लिए आकर्षित करते हैं। ये शानदार जीवन, अच्छी आय, मान्यता, लोकप्रियता, ग्लैमर, उच्च स्तर का जीवन आदि के कारण हो सकते हैं, सलीम ने निष्कर्ष निकाला।

SHARE

Mayapuri