अपने पिता के नाम से जरूरतमंदों की मदद करने के लिए सोनू सूद ने शुरू किया खाना देने का अभियान

1 min


दुनिया के सभी कोनों से सेलिब्रिटी इस समय कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए अपना समर्थन देने के लिए आगे आ रहे हैं। फंड जुटाने से लेकर फ्रंटलाइन पर हेल्थकेयर वर्कर्स को सहायता प्रदान करने तक – वे अपनी क्षमता के हिसाब से ये सब कुछ कर रहे हैं।

डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टॉफ को आवास के लिए मुंबई में अपने जुहू होटल प्रदान करने के बाद, बी-टाउन स्टार सोनू सूद ने अब जरूरतमंदों की मदद के लिए एक विशेष भोजन और राशन अभियान शुरू किया है।

सोनू ने अपने दिवंगत पिता, शक्ति सागर सूद के नाम पर पहल शुरू की है, जिसका उद्देश्य मुंबई में दैनिक आधार पर 45,000 से अधिक लोगों को भोजन कराना है। भोजन और राशन ड्राइव को शक्ति अन्नदानम कहा जा रहा है और यह उनके दिल के बहुत करीब है। अभिनेता को लगता है कि लोगों की मदद करना और उन्हें खिलाना बेहद जरूरी है क्योंकि यह समय की जरूरत है और दुख की बात है कि कितने लोगों के पास भोजन नहीं है। यह पहली बार नहीं है जब सूद ने अपने पिता के नाम पर जनता की मदद की है। इससे पहले भी उन्होंने अलग-अलग गुरुद्वारों में लोगों को भोजन कराया है।

उसी के बारे में बात करते हुए, सोनू सूद ने एक बयान में कहा, “अभी हम सभी कोरोनोवायरस के खिलाफ इन कठिन समय में एक साथ हैं। हममें से कुछ लोगों को भोजन और आश्रय की सुविधा है, लेकिन ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने कई दिनों से भोजन नहीं किया है। यह समय उनके लिए वास्तव में मुश्किल है। इन लोगों की मदद करने के लिए, मैंने अपने पिता के नाम पर एक विशेष भोजन और राशन अभियान शुरू किया है, जिसे शक्ति अन्नदानम कहा जा रहा है। मुझे उम्मीद है कि मैं अधिक से अधिक लोगों की मदद करने में सक्षम हो पाऊं। ”

हमें यकीन है कि इस दिल को छू लेने वाले कदम से सोनू सूद न केवल लोगो को भोजन प्रदान कर रहे हैं, बल्कि करोड़ो लोगो का दिल भी जीत रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये