अपने जन्मदिन के मौके पर सोनू सूद ने ‘Pravasi Rojgar App’ के जरिए 3 लाख नौकरियां देने का किया ऐलान

1 min


सोनू सूद Pravasi Rojgar App

अपने जन्मदिन के मौके पर सोनू सूद करने जा रहे हैं ये खास काम, उत्तर प्रदेश, झारखंड, पंजाब और उड़ीसा में लगवाएंगे फ्री मेडिकल कैंप

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने जन्मदिन को सोनू सूद इस साल बेहद खास अंदाज में मनाने जा रहे हैं। दरअसल सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने यह ऐलान किया है कि वे अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में मदद करेंगे। सोनू ने अपने नेक काम करने के लिए एक ऐप भी लॉन्च किया है।

Pravasi Rojgar App के जरिए 3 लाख नौकरियां देने का किया ऐलान

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपने जन्मदिन के अवसर पर जिस खास ऐप की घोषणा की है उस ऐप का नाम उन्होंने ‘प्रवासी रोजगार’ रखा है और इसके जरिए उन्होंने करीब 3 लाख लोगों को रोजगार मुहैया कराने की बात पर जोर डाला है। इतना ही नहीं वह बाढ़ से प्रभावित बिहार और असम में इस मुहिम को तेजी से चलाने वाले हैं।

सोनू ने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का।’ अपने इस पोस्ट में उन्होंने अब इंडिया बनेगा कामयाब (#AbIndiaBanegaKamyaab) हैशटैग इस्तेमाल किया है। अपने इस फैसले से वह एक बार फिर से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गए हैं। हर तरफ बस सोनू की दरियादिली की तारीफ हो रही है।

50000 लोगों की करेंगे मदद

इस खबर के अलावा एक खबर ये भी है कि सोनू सूद अपने जन्मदिन के मौके पर मेडिकल कैंप का आयोजन करने जा रहे हैं। सोनू सूद का मानना है कि उनके इस कैंप में वो कम से कम 50000 लोगों को मदद करेंगे। सोनू सूद ने एक बयान में कहा, ”मैं ये काफी समय से प्लान कर रहा था और लगातार उत्तर प्रदेश, झारखंड, पंजाब और उड़ीसा के डॉक्टर्स से बात कर रहा था, लेकिन अभी असम और बिहार में बाढ़ के हालात बने हुए हैं तो इसे देखते हुए हम वहां ये कैंप लगाने की कोशिश में हैं।’

View this post on Instagram

@highonpersonamagazine

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

जानकारी के मुताबिक, इन मेडिकल कैंपो के सफल आयोजन के लिए सोनू ग्राम पंचायतों और उनके मुखियाओं से भी संपर्क बनाए हुए हैं। सोनू द्वारा लगवाए जा रहे इन मेडिकल कैंपो में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। इन निःशुल्क मेडिकल कैंपो में लोग अपना चेक-अप करवा सकते हैं।

और पढ़ेंः July 2020 Web Series / 30 – 31 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज़ होने जा रही है ये फिल्में…करेंगी आपका भरपूर मनोरंजन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये