सोनू सूद ने मेडिकल स्टॉफ के लिए अपने जुहू होटल के खोले दरवाजे , लोग कर रहे है तारीफ

1 min


सोनू सूद

कोरोना वायरस की लड़ाई में एक्टर सोनू सूद ने मेडिकल स्टॉफ के लिए खोले अपने जुहू होटल के दरवाजे

दुनियाभर में कोरोना में देखा जा रहा है। भारत में भी कोरोना के मरीज दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है वहीं, बात मुंबई की करें तो यहां भी कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ते ही जा रही है। ऐसे में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना वायरस से रिलीफ के लिए अपना समर्थन दिया है। सोनू ने मुंबई के अपने जुहू होटल में डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों के लिए उनके ठहरने की की व्यवस्था की है।

वो जान जोखिम में डाल रहे है

Sonu Sood

Source – Imdb

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का मानना है कि हर किसी के लिए देश भर में चिकित्सा कर्मचारियों के लिए दृढ़ता से खड़ा होना महत्वपूर्ण है क्योंकि वे फ्रंटफुट पर कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रहे है और देश को बचाने के लिए बहादुरी से अपनी जान जोखिम में डाल रहे है।

मेरे लिए सम्मान की बात

Sonu Sood

Source – Pinterest

सोनू सूद (Sonu Sood)ने एक ऑफिशल बयान में कहा, ‘लाखों लोगों की जिंदगी बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे, अपने देश के डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए थोड़ा बहुत कर पाना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं इन रियल हीरोज के लिए अपने होटल के दरवाजे खोलने के लिए वास्तव में खुश हूं।’

सोशल डिस्टेन्सिंग फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर

Source – Dna

सोनू सूद (Sonu Sood) ने माना कि एक समाज के तौर पर हम सामूहिक रूप से कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को जीत सकते है। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स को घर पर रहने और सोशल डिस्टेन्सिंग फॉलो करने की सलाह दी।

दिया जलाने की मुहीम में किया समर्थन

सोनू सूद

Source – Instagram

मोदी जी की दिया जलाने की मुहीम में भी सोनू सूद (Sonu Sood) ने समर्थन दिया था , उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की थी। सोनू के अलावा बॉलीवुड के तमाम सितारे भी इस मुहीम में साथ खड़े नज़र आए।

आपको बता दें, देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना वायरस का संक्रमण तीसरे चरण में पहुंचने से चंद कदम ही दूर है। हालांकि अभी तक इसका अधिकृत एलान नहीं हुआ है, लेकिन केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल का यह कहना कि देश के कुछ इलाकों में कोरोना संक्रमण तीसरे चरण में पहुंच चुका है। उनका यह इशारा साफ तौर पर मुंबई की तरफ ही है, क्योंकि देश में मुंबई ही एकमात्र बड़ा हॉटस्पॉट है जहां मरीजों की संख्या बेतहाशा बढ़ रही है और मरीजों की मौत की संख्या भी सर्वाधिक है। झोपड़पट्टी धारावी के अलावा अब कोरोना का संक्रमण बांद्रा टर्मिनस से सटे बेहरामपाड़ा और कुर्ला के जरीमरी आदि झुग्गियों तक फैल गया है।

और पढ़ेंः 90’s के बॉलीवुड स्टार्स का ये स्टाइल देख खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे आप


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये