Sonu Sood ने एक बार फिर किया कमाल, 12 साल से बिस्तर पर पड़े युवक के शरीर में डाली जान

1 min


Sonu Sood
सोनू सूद (Sonu Sood)  ने 12 साल से बिस्तर पर पड़े अमन को नई जिंदगी दी है. डॉक्टर अश्वनी के सहयोग से सोनू ने यह कमाल का काम किया है.

कोराना महामारी के समय एक नाम जो काफी चर्चा में रहा वो नाम है एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का. अपने दरयादिली के लिए अलग पहचान बनाने वाले सोनू सूद इस दिनों एक बार फिर चर्चा में आ गए है.

सोनू (Sonu Sood) ने पिछले 12 साल से जिंदगी से जंग लड़ रहे छत्तीसगढ़ के अमन को नई जिंदगी दी है. सोनू को करनाल के निर्क हॉस्पिटल के युवा न्यूरो सर्जन डॉक्टर अश्वनी का साथ मिला.

दरअसल अमन पिछले 12 साल से रीढ़ की हड्डी की गम्भीर बिमारी के चलते बिस्तर पर थे. अमन एक गरीब परिवार से आता है. उसके पिता किराए का ऑटो चलाते है.

पैसे की कमी और मंहगे इलाज के कारण अमन का इलाज कराना उनके परिवार के बस के बाहर था. इसके बाद सोनू सूद (Sonu Sood) अमन और उसके परिवार के लिए मसीहा बनकर सामने आए.

अमन के माता-पिता सोनू और डॉक्टर अश्वनी की तारीफ करते नहीं थक रहे है. इन दोनों के कारण ही अब अमन के सपने अब हकीकत बनेंगे. अमन का इलाज विर्क हॉस्पिटल में न्यूरो सर्जन डॉक्टर अश्वनी की देख रेख में हुआ. अमन के मुंह के रास्ते रीढ़ का हड्डी की सर्जरी हुई है.

आपको बता दें कि अमन की सर्जरी करने वाले डॉक्टर अश्वनी अबतक करीब एक हजार सिर और रीढ़ की हड्डी की सर्जरी कर चुके हैं.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये