बेटियों से खेत जुतवा रहे किसान को देख सोनू सूद ने घर भिजवा दिया ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर

1 min


सोनू सूद किसान ट्रैक्टर

अपनी बेटियों से खेत जुतवा रहा था किसान, सोनू ने घर भिजवा दिया ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर

पूरे देश में जब से लॉकडाउन लगा है तब से अब तक बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद हजारों- लाखों लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने लॉकडाउन की मार झेल रहे हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी। अब वह अन्य तरीके से भी आर्थिक रूप से कमजोर और परेशान लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने अब एक किसान की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

किसान के घर भिजवा दिया ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में किसान अपनी दो बेटियों की मदद से खेत जोतता नजर रहा है। पैसों की कमी के चलते उसकी बेटियां बैल की जगह काम कर रही हैं। वीडियो में लड़कियां जिस मेहनत से खेत को जोत रही हैं, उसे देखने के बाद किसी का भी दिल पिघल सकता है।

इस वीडियो को देखने के बाद सोनू सूद ने तुरंत किसान के परिवार की मदद करने का फैसला किया और उसको दो बैल देने की बात कही है। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कल सुबह से दो बैल इसके खेत जोतेंगे। किसान हमारे देश का गौरव है। इन बच्चियों को पढ़ने दें।’ जिसके बाद अब सोनू सूद ने किसान परिवार को मदद के तौर पर बैल न देकर नया ट्रैक्टर दिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस बात की जानकारी दी है।

सोनू सूद ने चित्तूर के गरीब किसान नागेश्वर राव को ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर भिजवाया है। आंध्रप्रदेश के दूरगामी गांव में रहने वाले नागेश्वर के घर पर इस ट्रैक्टर की डिलीवरी हुई है। नागेश्वर राव ने सोनू सूद के इस स्पेशल गिफ्ट को लेकर उनकी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि रील लाइफ में सोनू भले ही विलेन हों लेकिन रियल लाइफ में वे हमारे लिए हीरो हैं। मैं और मेरा परिवार सोनू की इस मेहरबानी के लिए उन्हें नमन करता है।

इसके अलावा हाल ही में सोनू सूद ने माउंटेनमैन के नाम से पहचाने जाने वाले दशरथ मांझी के परिवार के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया।

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना बनीं खतरों के खिलाड़ी-10 की विनर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये