सोनू सूद की कर्नाटक की टीम ने बचाई 20-22 लोगों की जान

1 min


Hashmath Raza

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद सक्रिय रूप से लोगों को कोरोना संकटों से निपटने में मदद कर रहे हैं। कोरोना महामारी के दौरान वो पिधले साल से लोगों की मदद कर रहे हैं।

हाल के अपडेट में, सोनू सूद और उनकी टीम ने पूरी रात बेंगलुरु के ARAK अस्पताल में ऑक्सीजन प्रदान करने के लिए काम किया, जहां से उन्हें SOS कॉल मिली। अगर उन्होंने इस पर तुरंत कार्रवाई नहीं की होती, तो ऑक्सीजन सिलिंडर की अनुपलब्धता के कारण कम से कम 20-22 लोगों की जान चली जाती।

दरअसल हुआ ये कि सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की टीम के Hashmath Raza को ARAK अस्पताल की स्थिति के बारे में येलहंका ओल्ड टाउन के इंस्पेक्टर एमआर सत्यनारायण का फोन आया, जो पहले से ही 2 लोगों को खो चुके थे क्योंकि उनके पास ऑक्सीजन का स्टॉक नहीं था।

टीम जल्दी से हरकत में आई और एक सिलेंडर का इंतजाम किया। कुछ घंटों के भीतर, सोनू सूद की टीम द्वारा 15 और ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की गई थी।

सोनू सूद की चैरिटी फाउंडेशन की कर्नाटक टीम से Hashmath Raza द्वारा शुरू की गई शानदार टीम वर्क की वजह से लोगों की जान बचाई जा सकी।

इस काम के बाद सोनू सूद ने अपने टीम को बधाई दी उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस दौरान काम करने वाले लोगों से कहा- “सूद चैरिटी फाउंडेशन को अपने हीरोज पर गर्व है जो पूरी रात काम कर ARAK  अस्पताल में ऑक्सीजन सेलेंडर पहुंचाया।”

SHARE

Pragati Raj