भांजी नायरु को स्कूल के लिए तैयार करते दिखे सोनू सूद, वीडियो वायरल

1 min


बॉलीवुड के जाने-माने, चहेते और कोरोना महामारी के दौरान गरीबों का मसीहा बनें एक्टर सोनू सूद अक्सर सुर्खियों में बने रहते है।  सोनू सूद गरीबों के मसीहा तो हैं ही साथ ही साथ वह फैमिली मैन भी है। जब सोनू अनजान लोगों के लिए इतना कुछ कर सकते हैं तो वो अपने परिवार के लिए क्या कुछ नहीं करते होंगे। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रही है जिसमें वह अपनी भांजी नायरु को स्कूल के लिए तैयार करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि, इस वीडियो में वह नायरु के बालों की चोटी बनाते हुए दिख रहे हैं साथ ही वह बात भी कर रहे हैं। सोनू सूद ने कहा कि, ‘एक समय ऐसा था जब मां हमें तैयार करती थी स्कूल जाने के लिए अब मैं नायरु को कर रहा हूं। नायरु मैं तेरी इतनी जबरदस्त चोटी बनाई है कि तेरी टीचर बोलेगी क्या डिजाइनर चोटी बनाई है। इसके बाद वह नायरु से पूछते हैं कि तुम स्कूल में क्या बोलोगी? तो बच्ची कहती है मैं बोलूंगी मामू ने चोटी बनाई है, लेकिन अच्छी नहीं बनी तो मैम मारेंगी’।

वहीं इसके बाद सोनू कहते हैं, ‘क्यों मारेंगी, उनको बोलना सोनू अंकल ने बनाई है। आगे उन्होंने कहा- इतनी परफेक्ट चोटी कोई नहीं बना पाता। अगर किसी को बनवानी हो तो मेरे पास आ सकते हो बनवाने के लिए’। वहीं  इसी के साथ सोनू ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि, ‘यह छोटी-छोटी बातें कितनी खुशियां देती हैं। यह छोटी खुशियां ही असली खजाना है’।

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri