​सोनू सूद भारत में अभिनेता जैकी चैन के लिए मेजबान बनेंगे !​

1 min


इंटरनॅशनल एक्शन स्टार जैकी चैन ​उनकी आगामी इंडो-चाइनीज प्रोडक्शन की फिल्म कुंग फु योगा प्रोमोट करने जल्द ही भारत आएंगे , उनके आने से पहले अभिनेता सोनू सूद यह सुनिश्चित करना चाहते  है कि उनके फिल्म के सह-कलाकार को सबसे अच्छा आतिथ्य और एक सुखद प्रवास मिले।  ​अच्छे मेजबान होने के नाते, सोनू सुनिश्चित​ करना चाहते है की ​ हॉलीवुड के एक्शन स्टार ​को ​​भारत में सबसे अच्छा समय​ उनके लिए साबित हो तथा ​अच्छे आतिथ्य और मुंह में पानी ​लाने वाले ​व्यंजनों की पेशकश की​ जाए , वे भी  कोई कसर छोड़ना ​​नहीं​ ​​​चाहते।

jackie-chan-and-sonu-sood1

हालांकि जैकी एक स्वस्थ आहार ​लेते है और ​​वे ​चीनी भोजन पसंद करते हैं​ वह भी कम मसाले वाला। लेकिन वे जरूर मुंबई की चाट और ​स्वादिष्ठ स्ट्रीट फ़ूड का मजा तो लेंगे।

सोनू अपने इस खास दोस्त को मुंबई की सैर कराना चाहते है , वे चाहते है की मुंबई के लोकप्रिय स्थलों का दौर जैकी को करवाया जाए , जिससे वे मुंबई को जान सके।   ​सोनू कहते है ” ​मैंने जैकी से कहा है कि वह भारत के जायके का अनुभव करना चाहिए है। जैकी भारत आने को लेकर बहुत उत्साहित है। ​ सोनू सूद पहली बार हॉलीवुड एक्शन स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करके ​धन्य महसूस कर रहे है , इस एक्शन कॉमेडी फिल्म से सोनू और जैकी में एक अच्छी बॉन्डिंग बनी है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये