फिर जीता सोनू सूद ने लोगों का दिल , 173 प्रवासी श्रमिकों को चार्टर्ड विमान से भेजा घर

1 min


सोनू सूद मेरी मां

सोनू सूद ने केरल में फंसी लड़कियों को एयरलिफ्ट कराने के बाद अब 173 प्रवासी श्रमिकों को चार्टर्ड विमान से भेजा घर

आजकल हर किसी की जुबां पर , बातों पर बल्कि न्यूज़ चैनल्स पर भी एक ही चेहरा छाया हुआ है वो है बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का। ये तो हम सभी जानते हैं कि फ़िल्मी पर्दे का ये हीरो आज लोगों के लिए रियल लाइफ हीरो बन गया है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच मजदूरों के लिए मसीहा साबित हुए हैं। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए बसें शुरू कराईं साथ ही हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया।इसी बीच खबर आई है कि उन्होंने एयर एशिया इंडिया के एक विमान से मुंबई से 173 प्रवासी श्रमिकों को उनके घर उत्तराखंड भेजा है।

173 प्रवासी श्रमिकों को भेजा घर

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने एयर एशिया इंडिया के एक विमान से मुंबई से 173 प्रवासी श्रमिकों को उनके घर उत्तराखंड भेजा। एयर एशिया इंडिया के प्रवक्ता ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि एयरबस ए320 मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से दोपहर करीब एक बजकर 57 मिनट पर 173 प्रवासी श्रमिकों को लेकर रवाना हुई और विमान शाम चार बजकर 41 मिनट पर देहरादून के जौली ग्रांट हवाई अड्डे पर उतरा।

सोनू सूद ने बताया कि आज एक और चार्टर्ड विमान के उड़ान भरने के साथ ही देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे प्रवासी श्रमिकों की मदद करने की हमारी कोशिश और मजबूत हुई है।

उन्होंने कहा, ‘ज्यादातर को कभी विमान से यात्रा करने का मौका नहीं मिला था, और अपने घर-परिवार तक पहुंचने के लिए जब वे एयर एशिया इंडिया के विमान में प्रवेश कर रहे थे तो उनके चेहरे की खुशी देखने लायक थी।

भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने भी मांगी मदद

हाल ही में रीवा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेंद्र शुक्‍ला ने भी बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद से मदद मांगी थी। राजेंद्र शुक्ला ने ट्विटर पर लिखा, ‘सोनू सूद जी, ये रीवा/सतना मध्यप्रदेश निवासी काफी दिनों से मुंबई में फंसे हैं और अभी तक वापस नहीं पहुंच पाए हैं। कृप्या इनको वापिस लाने में हमारी मदद करें.’ जिस पर एक्टर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा, ‘सर, अब कोई नहीं फंसेगा। आपके प्रवासी भाई कल आपके पास भेज देंगे सर…. कभी मध्यप्रदेश आया तो पोहा ज़रूर खिलाना।

बता दें कि हर कोई सोनू सूद की इस दरियादिली का कायल हो गया है। लोग लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। कई लोग उन्हें भगवान का दर्जा दे रहे हैं।

और पढ़ेंः 19 साल पहले कौन बनेगा करोड़पति जूनियर में इस बच्चे ने जीते थे 1 करोड़ रूपए, अब बने इस शहर के एसपी

SHARE