Sonu Sood के द्वारा सोशल मीडिया पर पूछा गया तीन सवाल लोगों को आ रहा है पसंद

1 min


अभिनेता सोनू सूद जो महामारी में लोगों की मदद कर रहे हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ सवाल पूछे हैं। सवाल यह है कि- 1. जो पर्टिकुलर इंजेक्शन उपलब्ध नहीं है तो डॉक्टर क्यों ये इंजेक्शन रेकमेंड किया? 2. जब हॉस्पिटल्स को medicine नहीं मिल रही है तो एक आम इंसान को कैसे मिल सकती है? 3. उस medicine का कोई substitute ढूंढकर ज़िंदगी नहीं बचाई जा सकती है।”

सोनू सूद के ये तीन सवाल आम लोगों को पसंद आ रहे हैं। कोई कह रहा है कि ये सवाल बिल्कुल सही हैं तो कोई इसे डॉक्टरों की मिलीभगत बता रहा है ताकि कालाबाजारी हो सके। यूजर्स उनके इस ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले सोनू सूद से ओडिशा के गंजम जिले के डीएम ने पूछताछ की थी। दरअसल, ब्रह्मपुर में सोनू की ओर से एक मरीज को बेड की व्यवस्था कराई गई, जिसकी जानकारी सोनू ने अपने ट्विटर पर दी।

इस पर सोमवार को डीएम की ओर से एक ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा गया, ‘सोनू सूद ने कोई संपर्क नहीं किया और जिस मरीज को बेड दिलाने की बात कह रहे हैं वह होम आइसोलेशन में है और स्थिर है। बेड जारी नहीं किए गए हैं। डीएम के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने व्हाट्सऐप पर मरीज द्वारा की गई चीजों का स्क्रीनशॉट शेयर किया।

SHARE

Pragati Raj