सोनू ठुकराल के म्यूजिक वीडियो में हिना खान का जलवा

1 min


बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स उदित नारायण, सोनू निगम, शान, सुनिधि चैहान, गुरदास मान, हंसराज हंस, मलकीत सिंह, हरभजन मान, जसबीर जस्सी, मीका सिंह, जैजी बी जैसे कई दिग्गज गायकों के साथ देशभर में स्टेज शो कर चुके पॉप सिंगर सोनू ठुकराल ने अपनी आवाज से मायानगरी का भी दिल जीत लिया है। एक के बाद एक लगातार पंजाबी और हरियाणवी हिट लोक गीत देने के बाद सोनू का पहला एलबम ‘ढोल स्पीकर’ टिप्स म्यूजिक कंपनी ने वर्ष 2009 में रिलीज किया था, जिसमें फोक, पॉप एवं ट्रैजिक जैसे कुल नौ गानों का संगम था। संगीत प्रेमियों ने ‘ढोल स्पीकर’ पर खूब प्यार बरसाया था। खासकर टिप्स म्यूजिक कंपनी के एलबम ‘ढोल स्पीकर’ उनकी पहली सोलो एलबम थी, जिसके मार्केट में आने के बाद उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली। वहीं टिप्स कंपनी की ही एक और एलबम ‘हरियाणे का छोरा’ से भी धूम मचाया। हालांकि, फिलहाल सोनू की चर्चा उनके नए गाने को लेकर हो रही है, जिसका शीर्षक है ‘भसूडी’।

अपने इस नए म्यूजिक वीडियो के बारे में सोनू ने बताया कि इसकी शूटिंग हमने हाल ही में पंजाब के पटियाला में संपन्न की है। इस म्यूजिक वीडियो में गीत एवं संगीत प्रीत हुंडाल का है, जबकि रैप की जिम्मेदारी प्रधान ने उठाई है। खास बात यह कि प्रोड्यूसर अर्शदीप सिंह एवं स्वपन मोंगा की रॉबी सिंह के डायरेक्शन में बने इस म्यूजिक वीडियो में मेरे साथ टीवी डेली शॉप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लेकर रियलिटी शोज ‘खतरों के खिलाड़ी’ के अलावा कलर्स के ही शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस हिना खान ने काम किया है। सोनू ने बताया कि यह एक मनोरंजक गाना है, जिसका शीर्षक ‘भसूडी’ भी अपने आप में अनूठा है। खास बात यह है कि यह हिना खान का पहला म्यूजिक वीडियो है यानी इसी एलबम के साथ उन्होंने म्यूजिक वीडियो की यात्रा शुरू की है। यह गाना इसी मार्च महीने में रिलीज होगा।

अपने इस नए म्यूजिक वीडियो को लेकर बेहद उत्साहित सोनू ठुकराल ने बताया कि उनका अब तक का अंतिम एलबम टी-सीरीज द्वारा रिलीज ‘क्लब बीट’ पिछले साल जनवरी में आया था। ‘क्लब बीट’ को उस समय तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिले था। ऐसे में करीब एक साल के बाद आ रहे इस नए म्यूजिक वीडियो को लेकर सोनू का उत्साहित होना लाजिमी है। हरियाणा के बल्ल्भगढ़ में 6 सितंबर 1986 को पैदा हुए एवं फरीदाबाद के डीएवी कॉलेज से स्नातक तक की शिक्षा हासिल करने वाले सोनू ठुकराल की आवाज चूंकि हरियाणा-पंजाब की सरहदों को लांघते हुए बॉलीवुड तक पहुंच चुकी है, इसलिए वे बॉलीवुड गानों को लेकर भी रोमांचित हैं, क्योंकि बहुत जल्द उनका हिंदी फिल्मी गाना लॉन्च होने जा रहा है, जिसे बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ अक्षय कुमार पर फिल्माया गया है। इसके अलावा एक सोलो पंजाबी सिंगल ‘क्या बात है’ भी इसी साल रिलीज होगा, जिसे लिखा है दीप झांडु ने। दीप ने ही इसमें रैप भी दिया है। जबकि, इरोज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘चलो दिल्ली’ में इन्होंने बॉलीवुड स्टार रणवीर कपूर के लिए पंजाबी गाना गाया है।

Sonu Thukral , Hina Khan
Sonu Thukral, Sonu Thukral
Sonu Thukral, Sonu Thukral
Sonu Thukral, Sonu Thukral
Sonu Thukral, Sonu Thukral
Sonu Thukral, Sonu Thukral
Sonu Thukral, Sonu Thukral
Sonu Thukral, Sonu Thukral
Sonu Thukral , Hina Khan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये