सोनी एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है ‘विघ्नहर्ता गणेश’

1 min


The cast of Vighnaharta Ganesh

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन में जल्द ही सबसे प्रिय देवता गणेश की कहानी दिखानी शुरू की जाएगी। परंपरागत सामग्रियों से हटकर कुछ दिखाने के अपने इतिहास में आगे बढ़ते हुए, सेट कन्टीलो पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर ‘विघ्नहर्ता गणेश’ के साथ पौराणिक कार्यक्रमों के अनुभव को पुन: पारिभाषित कर रहा है।

गणेश की यात्रा को प्रदर्शित करते हुए, निर्माता सर्वश्रेष्ठ तकनीकों, मोशन कैप्चर और एनिमैट्रॉनिक्स को साथ लाए हैं, भारतीय टेलीविजन पर जिसका प्रयोग पहली बार किया जाएगा। हॉलीवुड में व्यापक रूप से प्रकार किए जाने के बाद, यह तकनीक दृश्यों के ज्यादा असली और गंभीर अनुभव देगी। टेलीविजन में पहली बार गणेश को किसी निष्क्रिय मास्क के बिना देखा जाएगा। यह तकनीक गणेश के एक विघ्नकारी बच्चे से सभी देवताओं में ‘प्रथमेश’ बनने तक के भावनात्मक सफर को जीवंत कर देगी। यह अग्रणी तकनीक भगवान गणेश के विस्तृत यथार्थ मूवमेंट और चेहरे के भावों को स्पष्ट रूप से जीवंत करेगी और सभी दर्शकों को पूर्ण विजुअल ट्रीट देगी।

‘विघ्नहर्ता गणेश’ त्रुटिरहित प्रोडक्शन डिजाइन, दिव्य वेशभूषा और मो—कैप तकनीक के माध्यम से निपुण ऑडियो—विजुअल अनुभव के साथ भारतीय टेलीविजन पर एक जादुई विजुअल असाधारण मनोरंजन देगा।

इस महान कृति में एक उत्कृष्ट स्टार कास्ट है जिसमें गणेश के रूप में उजैर बसर, पार्वती के रूप में आकांक्षा पुरी, शिव के रूप में मल्खान सिंह, कार्तिकेयर के रूप में बसंत भट्ट व नारद मुनि के रूप में आनंद गरोड़िया शामिल है।

टिप्पणियां:

दानीश खान, ईवीपी व बिजनस हेड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन

“भगवान गणेश की कहानी दुनिया भर के हमारे दर्शकों के लिए हमेशा से प्रासंगिक थी, है और रहेगी। एकमात्र चुनौती यह थी कि एक ऐसा अवतार लाया जाए जो पहले कभी न देखा गया हो। हमारे रचनात्मक साझेदार कन्टीलो ने जिस प्रकार से विजुअली इस कार्यक्रम की कल्पना की, उससे हम काफी उत्साहित हैं। हमें भरोसा है कि हमारे दर्शक संपादकीय वास्तविकता के साथ ही विजुअल आनंद दोनों को ही बहुत पसंद करेंगे।”

 अभिमन्यु सिंह, सीईओ, कन्टीलो पिक्चर्स:

“कन्टीलो में हमने हमेशा ही अपने दर्शकों के लिए विजुअल अनुभव को बेहतर करने के लिए तकनीक का प्रयोग करने पर विश्वास किया है। ऐसा पहली बार है कि भारतीय टेलीविजन पर मोशन कैप्चर तकनीक का प्रयोग किया गया है। ‘विघ्नहर्ता गणेश’ भारतीय टेलीविजन उद्योग में विजुअल प्रभावों के प्रयोग में एक मीलस्टोन बनने का वादा करता है।” ‘विघ्नहर्ता गणेश’ का प्रीमियर है 22 अगस्त को, सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

Uzair Basar
Akanskha Puri
Basant Bhatt
Malkhan Siingh
Mr Abhimanyu Singh, Mr Danish Khan, along with the cast of Vighnaharta Ganesh
The cast of Vighnaharta Ganesh

 

SHARE

Mayapuri