सोनी एन्टरटेनमेन्ट टेलीविजन ने शुरू की भारत के पहले ‘सबसे बड़ा कलाकार‘ की तलाश

1 min


सोनी एन्टरटेनमेन्ट टेलीविजन भारत में कई विविधता भरे रियलिटी शोज की पेशकश करने लिये मशहूर है। चैनल अब बच्चों का नया मनोरंजक रियलिटी शो, ‘सबसे बड़ा कलाकार‘ लाने के लिये पूरी तरह तैयार है। यह शो एक राष्ट्रीय मंच पर देशभर की अभिनय प्रतिभाओं  को प्रदर्शित करने का वादा करता है।

Boman Irani
Boman Irani

सुपरस्टार-रवीना टंडन, हमेशा ही सबका मनोरंजन करने वाले-अरशद वारसी और बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता- बोमन ईरानी शो के जज होंगे। यह शो 4-13 साल की उम्र के बच्चों में अभिनय क्षमता की खोज करेगा, जिनमें अपनी प्रतिभा के दम पर देश का मनोरंजन करने की काबिलियत होगी। इस शो की सबसे बड़ी खासियत है- इसका फॉर्मेट। भारतीय टेलीविजन पर ऐसा पहली बार होगा कि प्रतियोगी केवल सोलो ऐक्ट नहीं करेंगे, बल्कि दो बच्चे मिलकर या फिर ग्रुप में ऐक्ट करेंगे।Raveena Tondon at the Launch of Sabse Bada Kalakar starting 8th April 8pm only on Sony Entertainment Television (2)

देश भर के शहरों में भारत के सबसे बड़े कलाकार की खोज में सैंकड़ों प्रतियोगियों को कठिन स्क्रीनिंग से गुजरना पड़ा। उनमें से केवल 10 प्रतियोगियों को सबसे बड़ा कलाकार के टाइटल को जीतने की इस होड़ में शामिल होने का यह सुनहरा मौका मिला है। प्रत्येक फाइनल प्रतियोगी की जोड़ी एक्सपर्ट मेंटर के साथ बनाई जायेगी। ये मेंटर उन्हें गाइड करेंगे, उन्हें सिखायेंगे और अभिनय से जुड़ी तकनीकों/पहलुओं के बारे में बतायेंगे। पूरे सीजन में, प्रत्येक प्रतियोगी अभिनय की हरेक शैली को जानेंगे। इनमें हास्य से लेकर पौराणिक तक, और ह्यूमन ड्रामा से लेकर ऐक्शन तक शामिल हैं। इस तरह वे ‘हर किरदार निभाने को तैयार-सबसे बड़ा कलाकार’ की प्रमुख सोच को सच करके दिखायेंगे।

Arshad Warsi
Arshad Warsi

प्रतिक्रिया :

आशीष गोलवलकर, सीनियर क्रिएटिव डायरेक्टर, सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन ने कहा :

‘सबसे बड़ा कलाकार‘ इस देश के बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिये एक मंच उपलब्ध कराने का हमारा एक प्रयास है। इस शो के लिये ऑडिशन के दौरान हमारे सामने जो प्रतिभायें आईं, उसे देखकर हम दंग रह गये। हमें उम्मीद है कि यह शो बच्चों को न सिर्फ दुनिया को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देगा, बल्कि उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने के लिये प्रेरित और प्रोत्साहित भी करेगा।

Jamie Lever
Jamie Lever

रंजीत ठाकुर और हेमंत रूपारेल- फ्रेम्स प्रोडक्शन कंपनी

सबसे बड़ा कलाकार‘ एक व्यापक मंच है। यह बच्चों को न सिर्फ अपनी प्रतिभा दिखाने का, बल्कि उन्हें विकसित होने का भी मौका देगा। गुरू-शिष्य की साझेदारी उनके कौशल को निखारेगी और एक बहुमुखी कलाकार के रूप में उनका विकास करेगी। फॉर्मेट से लेकर जजेज तक यह शो, टेलीविजन पर अब तक प्रसारित हो चुके शोज से बिल्कुल अलग है। सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन के साथ जुड़कर हमेशा ही खुशी होती है। हमने एक साथ एक सुपर हिट शो ‘सुपर डांसर‘ बनाया था। ‘सबसे बड़ा कलाकार‘ हमारी सफलता की राह में एक और बड़ी उपलब्धि होगी।

तो 8 अप्रैल से, प्रत्येक शनिवार और रविवार, रात 8 बजे, होस्ट जय भानुशाली और जैमी लिवर के साथ भारत के पहले ‘सबसे बड़ा कलाकार‘ की खोज में शामिल हो जायें, शो के जजेज के रूप में हमारे साथ होंगे रवीना टंडन, अरशद वारसी और बोमन ईरानी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये