सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और कपिल शर्मा के करार की अवधि एक साल और बढ़ी

1 min


सभी अफवाहों को विराम देते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और कपिल शर्मा ने अपनी भागीदारी को एक साल का और विस्तार दिया है। उनके बीच का करार एक साल के लिए बढ़ाया गया है। चैनल को भरोसा है कि यह शो आगे भी कॉमेडी मनोरंजन में सफलता का नया मुकाम हासिल करेगा और खुद के द्वारा स्थापित मानकों का स्तर और ऊपर लेकर जाएगा।

इस अनुबंध पर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ईवीपी और प्रमुख दानिश खान ने कहा, “द कपिल शर्मा शो हर वीकेंड पर करोड़ों दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाता है। कपिल में असाधारण प्रतिभा है। हमें खुशी है कि हमने अपने अनुबंध को विस्तार देकर हमारी भागीदारी को मजबूती दी है। हमें भरोसा है कि यह शो और उसके प्रतिभाशाली कलाकार आगे भी दुनियाभर के दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे।”

इस संबंध में कपिल शर्मा ने कहा, “पिछले वर्षों में दर्शकों ने जो प्यार और लगाव प्रदर्शित किया है, उसने मेरे दिल को काफी करीब से छूआ है। यह उनका भरोसा और कभी खत्म न होने वाला प्यार ही है कि हम खुद को तराशते रहते हैं और हफ्ता-दर-हफ्ता हर परिवार के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश करते हैं। मैं सोनी एंटरटेनमेंट चैनल का आभारी हूँ जिसने मुझ पर और हमारे शो पर भरोसा किया कि हम इसी तरह हर वीकेंड पर हर परिवार का असीमित मनोरंजन करते रहेंगे।”

 द कपिल शर्मा शो देखने के लिए हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे ट्यून इन करें सिर्फ और सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये