सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के मेरे साईं-श्रद्धा और सबुरी ने पूरे किए 900 एपिसोड

1 min


Mere Sai

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के मेरे साईं-श्रद्धा और सबुरी की टीम जश्न के मूड में है क्योंकि वे 900 एपिसोड पूरे कर चुके हैं! साईं बाबा की आध्यात्मिक यात्रा पर आधारित इस शो ने अपने दर्शकों को बार-बार कई तरह से प्रेरित किया है और हर एपिसोड के साथ हमेशा कुछ न कुछ सीखने को मिलता है। इसमें कोई शक नहीं है कि इस शो को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है और 900 एपिसोड की यात्रा स्पष्ट रूप से बताती है कि टीम के प्रयास हमेशा फलदायी रहे हैं।

900 एपिसोड पूरे करने की सफलता पर, साईं बाबा की भूमिका निभाने वाले तुषार दलवी ने कहा, “मैं बहुत आभारी हूं कि हमारा शो यहां तक ​​पहुंच गया है! मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि इस शो को इतना प्यार और सराहना मिल रही है। सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि मेरे साईं-श्रद्धा और सबुरी की पूरी टीम उत्साहित है और हमारे अद्भुत प्रशंसकों और दर्शकों को एक बड़ा धन्यवाद कहना चाहती है। मुझे पूरी उम्मीद है कि प्यार बढ़ता रहेगा, और यह हमें पूरे समय प्रेरित करता रहेगा।”

शो को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले क्रू के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, “टीम के प्रयास के बिना इस तरह का मील का पत्थर संभव नहीं है। विशेष रूप से ऐसे समय में, मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं और सोचता हूं कि यह हम पर साईं बाबा का आशीर्वाद होगा कि हम ऐसी परिस्थितियों में शूटिंग करने में सफल रहे। मेरे साईं की पूरी कास्ट और क्रू अपने काम को लेकर बहुत मेहनती और जुनूनी है। इस शो का हिस्सा बनकर खुश हूं।” देखें मेरे साईं-श्रद्धा और सबुरी, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, शाम 7:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये