‘सुपर डांसर चैप्‍टर 3’ का ऑडिशन राजधानी दिल्ली में हाई नोट पर हुआ समाप्‍त

1 min


Super-dancer-chapter-3.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

सुपर डांसर फ़्रैंचाइज़ी की बेहतरीन सफलता के बाद, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन इस लोकप्रिय शो के एक और रोमांचक सीजन के लिए तैयार है। सुपर डांसर चैप्टर 3, 4 साल-13 साल आयु वर्ग के युवा डांसिंग उम्मीदवारों को अवसर प्रदान करेगा जो डांस का कल बनने का मौका पाने के लिए खड़े हैं।

छोटी स्क्रीन पर कुछ बड़ा कर दिखाने का सपना देखने वाले, युवा डांसर्स की नई पीढ़ी के लिए अपने दरवाजे खोलकर, सुपर डांसर चैप्टर 3 ने इस सीज़न के लिए अपने बहु-शहर ऑडिशन की शुरुआत की और आज दिल्ली पहुंचा। शहर ने पूरे दिल से इसमें हिस्‍सा लिया और ऑडिशन में भारी संख्‍या में आकांक्षी शामिल हुए जो आगे जाने और अपना डांस कौशल दिखाने के लिए अपना सर्वश्रेष्‍ठ कर रहे थे।

सुपर डांसर चैप्टर 3 में बेहतरीन तिकड़ी – शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अनुराग बसु और गीता कपूर शो में जज के रूप में वापस आएंगे जबकि रित्विक धंजानी और परितोष त्रिपाठी मेजबान के रूप में दिखेंगे। एक बार शीर्ष प्रतिभा में चुने जाने के बाद, प्रत्येक प्रतिभागी को कोरियोग्राफर गुरु के साथ जोड़ा जाएगा जो इन युवा डांसर्स को नए डांस फॉर्म्स से परिचय कराएंगे, मार्गदर्शन देंगे, बेहतर बनाएंगे, सलाह देंगे, और उन्हें इस प्रतिष्ठित खिताब के लिए तैयार करेंगे।

ऑडिशन 11 अक्टूबर से 24 नवंबर, 2018 तक जयपुर, वड़ोदरा, गुवाहाटी, रांची, कोलकाता, लखनऊ, नागपुर, चंडीगढ़, इंदौर, दिल्ली और मुंबई, जैसे 11 शहरों में आयोजित किए जाएंगे।

दिल्ली में कुल प्रतिभागियों की संख्‍या– 1615 से ज्‍यादा प्रविष्टियां

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये