सोनी मैक्स पर 8 नवंबर को दोपहर 12 बजे देखें ‘गुलाबो सीताबो’

1 min


gulabo-sitabo

हास्य, नाटक और नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट से फुल सवारी के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि सोनी मैक्स आपके लिए 2020 के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के बहुत प्रशंसित व्यंग्य, ड्रामेबाज़ ‘गुलाबो सीताबो’ को 8 नवंबर को दोपहर 12 बजे लेकर आ रहा है।

इस फिल्म में बहुमुखी प्रतिभा के धनी आयुष्मान खुराना के साथ दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं. ‘गुलाबो सीताबो’ एक जमींदार और उनके किरायेदार की एक यूनिक स्टोरी है, जो लगातार एक-दूसरे के साथ हैं।

Amitabh Bachchan

‘गुलाबो सीताबो’ को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है. तो वहीं इस फिल्म के प्रोडयूसर रॉनी लहिरी और शील कुमार है और शूजीत सरकार ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है.  इस फिल्म में फारुख जेफर, श्रृष्टि श्रीवास्तव, विजय राज, टीना भाटिया, बृजेन्द्र काला और पूर्णिमा शर्मा सहित कुछ बहुमुखी सहायक कलाकार भी दिखाई देंगे।

गुलाबो सीताबो मिर्जा और बंके के बीच मजेदार नोक-झोक दिखाया गया है. यह दर्शकों को अपनी शक्तिशाली पटकथा और छायांकन के साथ आकर्षित  करता है। इस फिल्म की कहानी से  यही सीख  मिलती है कि बहुत ज्यादा लालच आपको सही जगह लेकर नहीं जाता। चाहे वह किसी का दिल हो, घर हो या फिर महल।

यह फिल्म दर्शकों को लखनऊ की पुरानी दुनिया के आकर्षण के लिए ले जाएगी, लेकिन शहर की तंग गलियों में सुंदर हवेली, टुक-टुक और साइकिल रिक्शा भी अपको दिखाई देगी.

इस फिल्म में आपको अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की शानदार जोड़ी देखने को मिलेगी और एक छोटे से शहर की दिलचस्प कहानी…इस मज़ेदार यात्रा का आनंद  लेने के लिए 8 नवंबर को दोपहर 12 बजे सोनी मैक्स पर ‘गुलाबो सीताबो’ जरूर देखें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये