सोनी म्यूजिक इंडिया पार्टनर्स ने रैपर रफ्तार को नए फोर्टनेइट कैंप में पेश किया

1 min


Raftaar

सोनी म्यूजिक इंडिया और एपिक गेम्स ने एक नई साझेदारी की घोषणा की है, जिसमें प्रसिद्ध भारतीय रैपर और म्यूजिक कंपोजर रफ्तार के संगीत की विशेषता है।

जो फोर्टनाइट के नवीनतम अभियानभांगड़ा बूगी कपमें भारत में मोबाइल गेमिंग समुदाय को लक्षित करने वाली एक इनगेम प्रतियोगिता है। जो 20 दिसंबर से शुरू होगी।

मायापुरी प्रतिनिधि

“मैं भारतीय गेमर्स के लिए इस नए ट्रैक को पेश करने का और  इंतजार नहीं कर सकता” रफ्तार Raftaar

सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा 29 दिसंबर को व्यापक रिलीज के कारणक्लिक पॉव गेट डाउनटाइटल वाला रफ्तार का नया ओरिजिनल म्यूजिक ट्रैक, खेल मेंभांगड़ा बूगी कपविजेताओं के लिए एक पुरस्कार के रूप में अनलॉक करने के लिए भी उपलब्ध होगा।

गेमर 30 दिसंबर से फोर्टनाइट इनगेम आइटम शॉप में भी साॅग को खरीद सकते हैं।भांगड़ा बूगी कपएक भारतीय कलाकार और फोर्टनाइट के बीच पहला सहयोग है।

सोनी म्यूजिक इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर रजत कक्कड़ कहते है, “एपिक गेम्स के साथ हमारी साझेदारी हमारे कलाकारों को मनोरंजन के दो महान स्रोतों को एक साथ जोड़कर प्रशंसकों तक पहुंचने के नए अवसर प्रदान करती है।

रैपर रफ्तार काक्लिक पॉव गेट डाउनएक ऐसा साॅग है, जो एनर्जी और पाजिटिविटी से भरा है, और हम गेमर्स की प्रतिक्रिया को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

रफ्तार ने इस साल की शुरुआत में अपने इंडिपेंडेंट लेबल कलमकार के साथ एक नई साझेदारी के रूप में सोनी म्यूजिक इंडिया के साथ एक विशेष रिकॉर्डिंग अग्रीमेंट पर साइन किया।

एक प्रसिद्ध रैपर, निर्माता, टेलीविजन पर्सनालिटी और म्यूजिक इंटरप्रेन्योर, रफ्तार को भारतीय रैप और हिपहॉप के लिए एक बेंचमार्क बनाने का श्रेय दिया जाता है।

रफ्तार कहते है, “मैं भारतीय गेमर्स के लिए इस नए ट्रैक को पेश करने का और  इंतजार नहीं कर सकता और 2020 में एपिक गेम्स के साथ साझेदारी करना शानदार रहा है।

मैं उस गाने के साथ एक भावना पैदा करने की उम्मीद करता हूं जो फोर्टनाइट की भावना को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है!”

भांगड़ा बूगी कप एक भारतीय कलाकार और फोर्टनाइट के बीच पहला सहयोग है और यह सोनी म्यूजिक और यह एपिक गेम्स के बीच साझेदारी की सीरीज में लेटेस्ट है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये