सोनी म्यूज़िक इंडिया ने रिलीज़ किया पॉप डेब्यूटेंट तारुक का ब्रेकअप सॉन्ग ‘ सुकून ‘

1 min


सोनी म्यूज़िक इंडिया ने रिलीज़ किया पॉप डेब्यूटेंट तारुक का ब्रेकअप सॉन्ग ' सुकून (1)

सोनी म्यूज़िक इंडिया ने बतौर पॉप आर्टिस्ट तारुक को इंट्रोड्यूस कर उनका पहला गाना ‘सुकून’ रिलीज़ किया। इस इंडिपेंडेंट सिंगल के टीज़र ने लोगों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। इस गाने में अत्याधुनिक वर्चुअल रियलिटी की दुनिया के साथ दो युवा लोगों के ब्रेकअप को दर्शाया गया है।

भारत के प्रमुख संगीत रिकॉर्ड लेबल के रूप में, सोनी म्यूज़िक इंडिया ने स्वतंत्र संगीत और होनहार कलाकारों का हमेशा समर्थन किया है। तारुक के इस ब्रेकअप सॉन्ग की रिलीज़ युवा प्रतिभाओं को उभारने का विश्वास दिलाता है। हालही में रिलीज़ किया गया गाना सुकून निश्चित रूप से एक ऐसा पॉप सॉन्ग है जिसे आप ज़रूर देखना पसंद करेंगे। इसके दृश्यों में एक अत्याधुनिक, सेक्सी और बोल्ड अपील है।

अपने समय से आगे, तारुक के पहले पॉप सॉन्ग में एक गज़ब का राग और रिलेटेबल लिरिक्स हैं, जो उस व्यक्ति के दिल को छू जाएगा, जिसका ब्रेकअप हुआ है। सुकून इस गाने को तारूक, चरन, और रेडमोजो (पुर्तगाल स्थित प्रोडक्शन हाउस) के ब्रूनो मोटा ने कंपोज़ किया है, तारूक ने स्वरबद्ध किया है और तारूक और चरण ने मिलकर लिखा है। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में डिजिटल सेंसेशन आयशा अहमद और तारुक नजर आएंगे।

तारुक का मानना है कि ” श्रोताओं के समक्ष इस गाने को पेश कर मुझे इतनी खुशी होगी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। बतौर डेब्यूटेंट कुछ ऐसा करना हमेशा सुरक्षित होता है जो नियमित हो, लेकिन हम सुकुन की रचना और विज़ुअल के साथ कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहते थे। मैं सोनी म्यूज़िक इंडिया का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने ने मेरे ब्रेकअप सॉन्ग के इस विज़न का समर्थन किया। मैं उम्मीद करता हूं कि श्रोता इस गाने को पसंद करेंगे।”

आयशा कहती हैं, “यह गीत मेरे लिए बहुत खास है और मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह गाना आज रिलीज़ किया गया । मुझे इस गाने का बेसब्री से इंतजार था क्योंकि मैं चाहती थी कि लोग देखें कि तारुक ने इस गाने में शानदार काम किया है। मैं आप सभी से आग्रह करती हूं कि हमारे डेब्यूटेंट पर थोड़ा प्यार बरसाएं। वह एक बहुत ही भावुक संगीतकार-गायक हैं और यह अविश्वसनीय है कि उनके पास इस तरह के संगीतमय सौंदर्यशास्त्र भी है। सुकून एक ऐसा गाना है जिसे मैं बार बार सुनना पसंद करूंगी, और मुझे विश्वास है कि यह गाना लोगों को ज़रूर पसंद आएगा।”

सुकून यह सॉन्ग सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये