सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और उमेश शुक्ला ने 2021 के बड़े टिकट वाले पारिवारिक मनोरंजन ‘आंख मिचोली’ के मोशन पोस्टर का अनावरण किया

1 min


‘102 नॉट आउट’ की सफलता के बाद, सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और उमेश शुक्ला ने हाल ही में ‘आंख मिचोली’ नामक एक और मजेदार पारिवारिक मनोरंजन के लिए अपने रोमांचक सहयोग की घोषणा की, जिसने फिल्म प्रशंसकों और उद्योग दोनों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा किया। निर्माताओं ने आज एक अजीबोगरीब और दिलचस्प मोशन पोस्टर का अनावरण किया है, और साल की सबसे ‘आई’ कॉनिक वेडिंग, एक पारिवारिक कॉमेडी, जल्द ही रिलीज़ होगी।

‘आंख मिचोली’ एक उल्लसित और मनोरंजक कहानी के साथ मिसफिट के परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो परिवारों के साथ आनंद लेने के लिए एकदम सही फिल्म होगी। फिल्म में परेश रावल, अभिमन्यु, मृणाल ठाकुर, शरमन जोशी, दिव्या दत्ता, अभिषेक बनर्जी, दर्शन जरीवाला, ग्रुशा कपूर और विजय राज जैसे शानदार कलाकारों की टुकड़ी है जो शानदार मनोरंजन की गारंटी देती है। ‘आंख मिचोली’ जितेंद्र परमार द्वारा लिखी गई है और संगीत सचिन-जिगर ने दिया है।

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के प्रबंध निदेशक विवेक कृष्णनी कहते हैं, “इस समय, ‘आंख मिचोली’ पूरे परिवारों को एक साथ लाने के लिए एक आदर्श कॉमेडी एंटरटेनर होगी और वास्तव में एक रिब-गुदगुदाने वाली रोलर-कोस्टर सवारी होगी। फिल्म, द्वारा अभिनीत उमेश शुक्ला हास्य और मनोरंजक फिल्मों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की अपनी अनूठी प्रतिभा के साथ, निश्चित रूप से 8 से 80 साल के बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाएंगे।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक और निर्माता उमेश शुक्ला ने साझा किया, “इस लॉकडाउन ने सभी को अपने परिवारों के करीब ला दिया है और हमें अपने प्रियजनों का महत्व सिखाया है। ‘आंख मिचोली’ मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे इस पर गर्व है कि मैं इसे करने में सक्षम हूं। इस तरह के रोमांचक कलाकारों के साथ एक फिल्म बनाएं, ताकि परिवार एक साथ आ सकें और हंसी और सकारात्मकता के साथ आनंद उठा सकें।”

आंख मिचोली सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, उमेश शुक्ला और आशीष वाघ के मेरी गो राउंड स्टूडियो द्वारा निर्मित है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये