सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया ने किड्स एन्टरटेनमेन्ट चैनल- सोनी YAY! लॉन्च किया

1 min


(L-R) Tiger Shroff (Brand Ambassador, Sony YAY!), Leena Lele Dutta (Business Head, Sony YAY!), N P Singh (CEO, Sony Pictures Network)

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएन) ने आज बच्चों के एन्टरटेनमेन्ट चैनल- सोनी YAY! के लॉन्च की घोषणा की है। इस चैनल का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था और यह 18 अप्रैल 2017 को लाइव होने वाला है। बच्चों को ढेर सारी खुशी पाने का स्थान देने के अपने वादे को पूरा करते हुए चैनल ने युवा सिनेस्टार टाइगर श्रॉफ को अपना ब्रांड ऐम्बेसेडर बनाया है। देशभर में बच्चों के बीच टाइगर की लोकप्रियता के कारण ही उन्हें इसका ब्रांड एम्बेसेडर बनाया गया है।

सोनी YAY!  ने 2-14 साल के बच्चों को और अधिक खुशियां देने की ओर कदम बढ़ाया है। नया चैनल चार ओरिजनल स्थानीय रूप से तैयार किये गये एनिमेटेड शोज के साथ लाइव होने वाला है। इस तरह की शैली में पहली बार किसी चैनल द्वारा यह कदम उठाया

गया है। चैनल की पहली पेशकश है एक म्यूजिकल कॉमेडी, जिसका नाम है गुरु और भोले और इसका प्रसारण होगा सोमवार-शुक्रवार, सुबह 10 बजे। सब झोलमाल है- जानवरों से भरी एक ऐसी दुनिया है, जो उनकी शरारतों, मार-पीट, पागलपंती को दिखायेगी। इसका प्रसारण सोमवार-शुक्रवार, सुबह 9 बजे किया जायेगा। प्रिंस जय और दमदार वीरू की कमाल की दोस्ती की कहानी देखिये,  सोमवार-शुक्रवार, सुबह 11 बजे और एक अनूठी घोस्ट कॉमेडी पाप-ओ-मीटर, का शनिवार-रविवार, दोपहर 12 बजे आनंद उठाईये। ये शोज हमारे नन्हे-मुन्नों के लिये हंसी की बौछार और ढेर सारी मस्ती देने का वादा करते हैं। हर शो कॉमेडी के अलग-अलग रूपों को दर्शाता है। किरदारों, और कहानी कहने के तरीकों की बात करें, तो ये शोज हमारे नन्हें दोस्तों को एक एक अनूठा अनुभव प्रदान करेंगे, जो उन्होंने अब तक अपने टेलीविजन स्क्रीन पर प्राप्त नहीं किया होगा।

सोनी YAY!  का लक्ष्य बच्चों के चेहरे पर सही मायने में मुस्कुराहट लाना है। चैनल का उद्देश्य बिना किसी मिलावट के उन्हें एक ऐसा माहौल देना है, जो उनकी बोरियत दूर कर दे और जहां वे अपनी सारी चिंताओं को छोड़कर केवल खुद में मस्त रहें।

(L-R) Tiger Shroff (Brand Ambassador, Sony YAY!), Leena Lele Dutta (Business Head, Sony YAY!), N P Singh (CEO, Sony Pictures Network)
(L-R) Tiger Shroff (Brand Ambassador, Sony YAY!), Leena Lele Dutta (Business Head, Sony YAY!), N P Singh (CEO, Sony Pictures Network)

प्रतिक्रियायें :

एनपी सिंह- चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (एसपीएन)

‘‘भारतीय टेलीविजन जगत एक रोमांचक मोड़ पर है, जहां बच्चों की दुनिया में नयापन और ताजगी सबसे प्रमुख मांग बन गई है। बच्चों का हमारा चैनल, सोनी YAY! अपने वास्तविक कार्यक्रमों के जरिये छोटे बच्चों को उत्साहित करेगा और उन्हें बांधे रखेगा। इन कार्यक्रमों की छाप उनके दिलो-दिमाग पर लंबे समय तक बनी रहेगी। सोनी ल्।ल्! के साथ अब नेटवर्क द्वारा परिवार के हर सदस्य के लिये उनके लिये खासतौर से बनाये गये कार्यक्रमों की पेशकश की जा रही है।’’

लीना लेले दत्ता, बिजनेस हेड, सोनी YAY!

‘‘सोनी YAY! को लॉन्च करके हम बेहद उत्साहित हैं। हमें बच्चों को एक ऐसा मंच देकर खुशी हो रही है, जो उन्हें असली भारतीय कंटेंट उपलब्ध करायेगा, जिससे वे खुद को जोड़ पायेंगे। हमारे साथ टाइगर श्रॉफ के जुड़ने से अधिक खुशी की बात और क्या हो सकती। वह हमारे नन्हे दर्शकों के बीच कंटेंट के जरिये खुशियां फैलायेंगे। ये सही मायने में उनकी जरूरतों को पूरा करेगा। टाइगर श्रॉफ दिल से बेहद मस्ती पसंद हैं, जो उन्हें हमारे ब्रांड के लिये बिल्कुल परफेक्ट बनाता है। हमें पूरी उम्मीद है कि बच्चे हमारे शोज और साथ ही चैनल के नॉन-स्टॉप मस्ती, नॉन-स्टॉप मजा ये! के साथ भी तुरंत ही खुद को जोड़ लेंगे।’’

टाइगर श्रॉफ, ब्रान्ड ऐम्बेसेडर, सोनी YAY!

‘‘मैं अपने नन्हे फैन्स के ढेर सारे प्यार का तहे दिल से शुक्रगुजार हूं और उनका हमेशा ही आभारी रहूंगा। उनके उसी प्यार के लिये मेरा यह बस छोटा-सा प्रयास है। सोनी YAY! के साथ मेरी साझेदारी का मकसद देशभर के बच्चों के लिये खुशियां लाना है। मुझे पूरी उम्मीद है कि उन्हें सोनी YAY! देखना उतना ही मजेदार लगेगा, जितना कि मेरी फिल्में देखना लगता है। मैं उनके लिये नॉन-स्टॉप मजा और खुशी की कामना करता हूं।’’

सोनी YAY!  डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) और डिजिटल केबल के मंच पर 18 अप्रैल 2017 से हिन्दी, तमिल और तेलुगु में उपलब्ध होगा। नये चैनल को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स के विभिन्न चैनलों, डीटीएच प्लेटफॉर्म, अखबारों व पत्रिकाओं पर बड़े पैमाने पर प्रचारित किया जायेगा। साथ ही विभिन्न टच पॉइन्ट पर नन्हें दर्शकों को डिजिटल और सोशल मीडिया पर सुदृढ़ उपस्थिति के साथ जोड़ा जायेगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये