सोनी पिक्‍चर्स नेटवर्क्‍स इंडिया ने अपनी “फ्रीडम ऑफ एंटरटेनमेंट” पहल के साथ बढ़त हासिल की

1 min


Sony Pictures Networks India Takes A Lead With Its ‘Freedom Of Entertainment’ Initiative

#FreedomOfEntertainment

 एक अनूठी उद्योग पहल में, सोनी पिक्‍चर्स नेटवर्क्‍स इंडिया (एसपीएन) द्वारा टेलीविजन पर प्रसारित होने वाली अपनी लीनियर प्रोग्रामिंग के लिए क्‍लोज्‍ड कैप्‍शनिंग की पेशकश की जा रही है। इस प्रोग्रामिग में दो लोकप्रिय हिंदी सीरियल “इशारों इशारों में” (सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन) और “जीजाजी छत पर हैं” (सोनी सब) शामिल हैं। 15 अगस्‍त 2019 से शुरु हो रहे, इन दोनों शोज के दोपहर के एपिसोड में हिंदी में क्‍लोज्‍ड कैप्‍शन्‍ड होंगे।

“फ्रीडम ऑफ एंटरटेनमेंट” पहल के माध्‍यम से, सोनी पिक्‍चर्स नेटवर्क्‍स इंडिया का उद्देश्‍य मनोरंजन को सभी के लिए एक समावेशी अनुभव बनाना है। इसमें दिव्‍यांग लोग भी शामिल हैं।

यह एसपीएन द्वारा शुरु की गई कई अग्रणी पहलों में से एक है। आने वाले महीनों में, एसपीएन का इरादा इस क्‍लोज कैप्‍शनिंग फीचर का अन्‍य लोकप्रिय शोज में विस्‍तार करने का है ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि इसके द्वारा पेश किये जाने वाले एंटरटेनमेंट का आनंद सभी उठा सकें। डाउनस्‍ट्रीम प्‍लेटफॉर्म/सेवा प्रदाता की तकनीकी क्षमताओं के आधार पर, दर्शकों के पास क्‍लोज्‍ड कैप्‍शंस को स्विच-ऑन और स्विच-ऑफ करने का विकल्‍प होगा।

कृपया क्‍लोज्‍ड कैप्‍शनिंग के साथ हमारे शोज देखें और पर लिखकर हमें brand@setindia.com अपना फीडबैक उपलब्‍ध करायें क्‍योंकि हम इस अनुभव को बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 

SHARE

Mayapuri