अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म में, पहली बार 12 एक्टर्स एक साथ पर्दे पर बिखरेंगे जलवा

1 min


सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की फिल्म निर्माण शाखा, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस (एसपीएन प्रोडक्शंस), ने अपनी आने वाली फिल्म ‘अभी टी पार्टी शुरू हुई हैं’ की घोषणा की हैं, जिसका लेखन और निर्देशक अनुभव सिन्हा ने किया हैं।

यह फिल्म गठबंधन की राजनीति के सर्कस में एक व्यंग्यात्मक सफ़र हैं।

इसकी सबसे बड़ी हाइलाइट है पहली बार एक ही फिल्म में बेहद प्रशंसित एक्टर्स की कास्ट का एक साथ आना। इस कास्ट में सौरभ शुक्ला, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, पवन मल्होत्रा, दिव्या दत्त, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा, ऋचा चड्ढा, दिलीप प्रभावलकर, साइरस बरुचा, प्रतीक बब्बर और श्रिया पिलगांवकर शामिल हैं।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस अपनी पाइपलाइन में ‘सूरमा’, ‘टी फॉर ताज महल’, और ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई हैं’ के साथ मनोरंजन से भरे साल के लिए बिल्कुल तैयार हैं और आने वाले महीनों में अन्य घोषणाए भी की जाएंगी. ‘एटीपीएसएचएच’ का निर्माण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और अनुभव सिन्हा ने किया हैं।

Director Anubhav Sinha & Producer Sneha Rajani

स्नेहा रजानी, डिप्यूटी प्रेसिडेंट और हेड, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस

“अनुभव सिन्हा ने इस फिल्म के लिए बेहद लाजवाब किरदार बनाए हैं. इतने उत्कृष्ट एक्टर्स को एक ही फिल्म का हिस्सा बनते हुए देखने के बारे में किसने सोचा होगा? यह स्क्रीप्ट के पैमाने के बारे में बताता है जिसने ऐसी बेहतरीन प्रतिभाओं को आकर्षित किया हैं. मुझे भरोसा है कि इस स्क्रिप्ट का पागलपन और लाजवाब कास्ट हमारे दर्शकों के मन में लंबे समय तक रहने वाला असर छोड़ेगी.”

अनुभव सिन्हा, निर्देशक

“यह कहानी मेरे दिल के बहुत नजदीक है और जब मैंने यह कहानी लिखनी शुरू की थी, तो मैंने इसे एक बार में ही खत्म कर दिया. मैं एसपीएनपी को यह कहानी सुनाई और मैं खुश हूँ कि स्नेहा रजानी और उनकी टीम को तुरंत ही यह विषय बहुत पसंद आ गया. मेरे ख्याल से इस फिल्म के लिए कास्टिंग एक बहुत अच्छी बात रही है क्योंकि इन सभी बेहद प्रतिभाशाली एक्टर्स को एक फ्रेम में लाने की कल्पना करना भी नामुमकिन हैं।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri