सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस ने फिल्म ‘टी फॉर ताजमहल’ की घोषणा की

1 min


सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस (एसपीएन प्रोडक्शंस), सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया (एसपीएन) की फिल्म प्रोडक्शन बांह, ने ‘टी फॉर ताज महल’ के लिए अपनी अगली रिलीज की घोषणा की है। छह बार के राष्ट्रपति पुरस्कार विजेता किरेट खुराना द्वारा निर्देशित, फीचर फिल्म एक सोचा उत्तेजक कथा के माध्यम से सामाजिक उद्यमिता की एक आकर्षक यात्रा को दर्शाती है।

कलाकारों में सुप्रभात दत्ता, अली फाल्कनर (ट्वाइलाइट सागा-ब्रेकिंग डॉन), बिदिता बैग (बाबुमोसाई बांडूकबाज़) मनोज पहवा (हे राम) और पितोबोश (मिलियन डॉलर शाखा) में महत्वपूर्ण भूमिकाएं शामिल हैं।

भारत के गढ़ में जड़ें, फिल्म एक विषय की तलाश में एक प्रासंगिक और समय पर कहानी है जो कि देश में एक बड़ी चुनौती है – शिक्षा की कमी। पिक्कू, अज़हर, मुबारकन, पोस्टर बॉयज़ के बाद, स्टूडियो एक और सामग्री संचालित फिल्म का समर्थन कर रहा है जो कहानियों को शामिल करने, मनोरंजन और मनोरंजक पेश करने के अपने उद्देश्य के अनुरूप है।

एसपीएनपी इस वर्ष 2 रिलीज के लिए तैयार है, ‘सुओरा’ और ‘टी फॉर ताज महल’ की घोषणा की जा रही है। ‘टी फॉर ताज महल’ सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस और अबिस रिजवी द्वारा निर्मित है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri