सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क और यूथ आइकन फरहान अख्तर ने प्रतिष्ठित यूईएफए चैंपियंस लीग ग्रांड फिनाले के लिए शुरू किया “रोड टु मैड्रिड’

1 min


Farhan-akhtar

सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क ने यूईएफए के भारत से आधिकारिक मेहमान फरहान अख्तर के साथ मिलकर बहुप्रतीक्षित यूईएफए चैंपियंस लीग के फाइनल्स का माहौल तैयार करने के लिए रोमांचक गतिविधियों की सीरीज की शुरुआत कर दी है। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर मैट्रोपोलिटानो स्टेडियम (मैड्रिड, स्पेन) में | जून, 2049 को होने वाले टूर्नामेंट के

फाइनल को देखने जाएंगे। फैन्स यूईएफए चैंपियंस लीग के सेमी फाइनल्स और फाइनल लाइव और एक्सक्लूसिव सोनी टेन 2 और सोनी टेन 2 एचडी चैनेलों पर देख सकते हैं।

अब जबकि फाइनल की रेस में केवल चार ही टीमें बची हैं, यूईएफए चैंपियंस लीग 2049 एक रोमांचक अंत की ओर बढ़ रहा है। फरहान भारत में फैन्स के लिए इवेंट को नया आयाम देते हुए स्टेडियम में मौजूद होंगे। अपने चुने हुए ‘भाग मिल्खा भाग’ और “तूफान’ जैसे प्रोजेक्ट्स के साथ फरहान खिलाड़ियों की कहानियों को बड़े पर्दे पर लाने के माध्यम रहे हैं और इसी वजह ने उन्हें विश्व के सबसे बड़े क्लब फुटबॉल लीग के साथ एक ऑफ-स्क्रीन स्पोर्ट्स सहयोग के लिए एक आदर्श प्रतिभागी बना दिया।

टूर्नामेंट के नॉक आउट चरण का माहौल तैयार करने के लिए सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क ने ‘यूईएफए चैंपियंस लीग देखने के मेरे कारण’ कैंपेन को लॉन्च किया है। कैंपेन में विभिन्न तरह के फैन्स के उत्साह और जुनून को शामिल किया गया है। इनमें फुटबॉल के जुनूनी युवाओं से लेकर सतही तौर पर फुटबॉल को देखने वाले सम्मिलित हैं, जो विश्व के सर्वाधिक प्रतिष्ठित क्लब कंपटीशन यूईएफए चैंपियंस लीग को देखने की अपनी वजहें खुलेआम जाहिर करते हैं।

भारत में फुटबॉल प्रेमियों को एक शानदार अनुभव देने के अपने प्रयास के तहत सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क पीवीआर सिनेमा के साथ मिलकर पहली बार भारत के पांच शहरों में यूईएफए चैंपियंस लीग फाइनल्स का बड़े पर्दे पर लाइव प्रसारण करेगा। मुंबई, नई दिल्ली, पुणे, कोलकाता और चेन्नई के फुटबॉल प्रशंसक अपने नजदीकी पीवीआर सिनेमाघरों में अपने दोस्तों और परिवार के साथ ‘क्लैश ऑफ दि टाइटन्स’ का मजा ले सकेंगे।

दर्शकों को ज्यादा शानदार अनुभव देने के लिए स्पोर्ट्स नेटवर्क एक्सपर्ट पैनलिस्ट के साथ एक ‘यूईएफए चैंपियंस लीग स्टूडियो शो’ भी प्रसारित करेगा, जिसमें पूरी गहराई से प्री, मिड और पोस्ट-मैच विश्लेषण पेश किया जाएगा।

Rajesh Kaul, Farhan Akhtar
Rajesh Kaul, Farhan Akhtar

टिप्पणियां :

राजेश कौल, चीफ रेवेन्यू ऑफिसर, डिस्ट्रीब्यूशन व हेड- स्पोर्ट्स बिजनेस, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया :

“फुटबॉल के प्रीमियर गंतव्य होने के नाते हम सबसे बड़े खेलों में से एक के 2049 के फाइनल के लिए प्रशंसकों के लिए

शानदार अनुभव तैयार कर रहे हैं। यूईएफए चैंपियंस लीग महज एक फुटबॉल टूर्नामेंट नहीं है, यह टॉप यूरोपीयन क्लबों का समापन है, जो इच्‌छति टाइटल के लिए लड़ रही हैं। टूर्नामेंट ने व्यूअरशिप में अचुछी-खासी बढ़ोतरी देखी है और हम पिछले सीजन में भी इसमें 7 9 फीसदी की बढ़ोतरी देख चुके हैं, जो इसकी लोकप्रियता का प्रमाण है। हम यूईएफए के भारत से ऑफिशियल मेहमान फरहान अख्तर के साथ जुड़कर बेहद खुश हैं, जिनका खेलों को लेकर जुनून लाखों लोगों को प्रेरित कर चुका है।”

फरहान अख्तर, भारत से यूईएफए के आधिकारिक मेहमान

‘मैं फुटबॉल को देखता और खेलता हुआ बड़ा हुआ हूं और भारत से यूईएफए का ऑफिशियल मेहमान बनकर मैं काफी रोमांचित हूं। सोनी टेन 2 पर प्रसारित होने वाला यूईएफए चैंपियंस लीग दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित इंटरनेशनल क्लब टूर्नामेंट है। यूईएफए चैंपियंस लीग के फाइनल मैच को हजारों उत्साही प्रशंसको से घिरे हुए स्टेडियम में लाइव देखने और वहां के जोश से भरे माहौल में खो जाने का मौका मिलना वाकई कभी भूल न पाने वाला अनुभव होगा। मैं इस सब के बारे में ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करता रहूंगा, ताकि मेरे साथ फैन्स भी मैच का लुत्फ उठा सकें। ”

यूईएफए चैंपियंस लीग, यूईएफए यूरोपा लीग, यूईएफए नेशंस लीग, सिरी ए लालिका, एफए कप और यूईएफए यूरो

2020 समेत विभिन्न प्रमुख इंटरनेशनल फुटबॉल प्रापर्टीज का प्रसारक होने के नाते सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क 800 से ज्यादा लाइव मैचों के साथ भारत में फुटबॉल प्रशंसकों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। स्पोर्ट्स नेटवर्क एक ग्लोबल मल्टी स्पोर्ट्स क्षेत्र है, जो आठ इंटरनेशनल क्रिकेट बोर्ड के अधिकारों के साथ 300 से ज्यादा दिनों के लाइव क्रिकेट मैच ऑफर करता है। इन बोर्ड्स में शामिल हैं : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड, क्रिकेट साउथ अफ्रीका, श्रीलंका क्रिकेट, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, क्रिकेट वेस्टइंडीज, जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेट आयरलैंड। इसके अलावा यह डब्ल्यूडब्ल्यूई, यूएफसी, एनबीए, एटीपी वर्ल्ड टूर, फॉर्मूला ई, मोटो जीपी, टोक्यो 2020 ओलंपिक खेलों इत्यादि का भी एक्सक्लूसिव गंतव्य है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये