फादर्स डे पर क्‍या कहा सितारों ने

1 min


अक्षय केलकर (‘भाखरवड़ी’ में अभिषेक की भूमिका में)

Akshay Kelkar as Abhishek_compressed

अपने डैड के लिये सिर्फ एक दिन सेलिब्रेट करना सुकून नहीं देता, मेरे लिये तो हर दिन ही फादर्स डे है। अपने डैड को लंच या डिनर के लिये बाहर ले जाकर और उनके लिये कुछ सरप्राइज गिफ्ट लेकर उनके हर दिन को खास बनाना पसंद है।

मैंने अपने डैड से जीवन के बारे में बहुत ही अच्‍छी बातें सीखी हैं और इस फादर्स डे पर मैं इसे दिखाना चाहूंगा। मेरे विचार से यह दिन परिपक्‍वता के बारे में ज्‍यादा है। कई बार हम इस बात को समझ भी नहीं पाते कि हमारे पिता हमारे लिये क्‍या करते हैं, आइये हम सिर्फ उनकी तारीफ करें। इसलिये मैं चाहूंगा कि हर कोई अपने डैड के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताये और उनसे जितना हो सके, अच्‍छी बातें सीखें।

कृष्‍णा भारद्वाज (‘तेनाली रामा’ में तेनाली की भूमिका में)

Krishna Bharadwaj as Rama_compressed

लड़कों की जिंदगी में पिता वाकई बहुत अहम भूमिका निभाते हैं। मैं थोड़ी बहुत जो एक्‍टिंग जानता हूं वह अपने डैड की वजह से क्‍योंकि वह खुद भी एक एक्‍टर, राइटर डायरेक्‍टर हैं। वह रांची में रहते हैं। मेरे डैड के हिन्‍दी भाषा में पीएचडी होने के कारण बचपन से ही मेरी विशुद्ध हिन्‍दी की ट्रेनिंग शुरू हो गयी थी।

यही वजह है कि मैं तेनाली रामा जैसे किरदार को निभा पाया, क्‍योंकि मुझे बहुत ही अच्‍छी हिन्‍दी बोलनी थी। मेरे पिता ने मुझे एक्‍टिंग के बारे में सारी बातें सिखायी, जिससे मुझे अपनी पूरी जिंदगी एक्‍टिंग करियर में मदद मिलेगी।

इस फादर्स डे काम की वजह से मैं अपने डैड से दूर रहूंगा, लेकिन मैं उन्‍हें खूब सारे सरप्राइज गिफ्ट जरूर भेजने वाला हूं।

अक्षिता मुद्गल (‘भाखरवड़ी’ में गायत्री के किरदार में)

Akshita Mudgal as Gayatri_compressed

पिता घर के स्‍तंभ होते हैं। वही होते हैं जोकि हमारी ख्‍वाहिशें पूरी करने के लिये अपनी ख्‍वाहिश छोड़ देते हैं। मेरे पिता कम बोलने वाले लोगों में हैं और उन्‍हें फादर्स डे मनाना पसंद नहीं और वे किसी चीज की मांग भी नहीं करते हैं। वह कभी खुद के लिये शॉपिंग करने नहीं गये और इसलिये इस फादर्स डे मैं और मेरी बहन उनके लिये शॉपिंग करेंगे। उन्‍हें केक और तोहफों से सरप्राइज देंगे। जब हम ये छोटी-छोटी चीजें करते हैं तो वह बहुत खुश होते हैं, जिनके बारे में उन्‍होंने सोचा भी नहीं होता है। उनकी खुशी से हमारा दिन भी बन जाता है।

मेरे और मेरी बहन के लिये हमारे डैड हमारा पहला प्‍यार हैं, इसलिये यह दिन हमारे लिये बहुत मायने रखता है। मैं सबसे यह कहना चाहूंगी कि इस फादर्स डे अपने पिता के प्रति प्‍यार जाहिर करें, क्‍योंकि हम अक्‍सर ऐसा नहीं करते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये