सोनी सब मना रहा है ‘खुशियों के सब साइज़ेज’ नए धारावाहिक ‘तेरा क्या होगा आलिया’ के साथ

1 min


0
tera jya hoga alia

अपने बिल्‍कुल नये शो ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ की पेशकश के साथ सोनी सब ने अपने शोज़ के दायरे को बढ़ाया है। यह शो अनूठा होकर भी लोगों के बेहद करीब है, जोकि अपनी मुख्‍य नायिका आलिया द्वारा झेली जा रही चिंताओं एवं असुरक्षाओं को दिखाती है। इस शो में एक शादीशुदा कपल आलिया और आलोक के सफर को दिखाया गया है। ये दोनों स्‍कूल के दिनों से ही प्रेमी-प्रेमिका हैं और अब उसी स्‍कूल में पढ़ा रहे हैं। यह कपल अपने बेटे रोहन के साथ दर्शकों को आगरा की भीड़भाड़ वाली गलियों में लेकर जायेगा और वहां पर टीचर्स कॉलोनी की झलक दिखायेगा। नटखट आलिया यहाँ सबको अपने जीवन से परिचित कराएगी. इस शो का प्रसारण 27 अगस्‍त से हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे सोनी सब पर शुरू होने वाला है।

इस सीरीज में, आलिया का प्रमुख किरदार जिसे अनुषा मिश्रा ने निभाया है, एक हिस्‍ट्री टीचर है, जिसे मिस आगरा का खिताब मिला था, लेकिन शादी के बाद वह अपनी सारी चीजें परिवार के लिये कुर्बान कर देती है। एक कर्तव्‍यनिष्‍ठ पत्‍नी और मां की तरह, वह वजन और आत्‍मविश्‍वास से जुड़ी परेशानी को नज़रअंदाज कर अपने परिवार की जरूरतों को सबसे ऊपर रखती है। इससे वह शरीर को लेकर काफी संकोच महसूस करने लगी है। हर्षद अरोड़ा अभिनीत आलोक एक वफादार और प्‍यार करने वाला पति है, जिसके लुक्‍स काफी अच्‍छे हैं। वह एक तंदुरुस्‍त पीटी टीचर है, जिस पर जान छिड़कने वाली महिलाओं की कोई कमी नहीं है। आलिया बेहद प्रोटेक्टिव है और हमेशा अपने पति पर नज़रें डालने वाली अन्‍य महिलाओं पर उसकी नज़रें रहती है और वह उन्‍हें अपने पति से दूर रखने की कोशिश करती रहती है। पर क्‍या होता है जब एक खूबसूरत महिला तारा (प्रियंका पुरोहित), साउथ दिल्‍ली की रहने वाली एक इंग्लिश टीचर उसी स्‍कूल में सहकर्मी के रूप में उनकी जिंदगी में दाखिल होती है? आलिया किस तरह उन महिलाओं और खासतौर से तारा को दूर रखने में सफल हो पाती है? क्‍या आलोक, तारा के लिये आलिया को छोड़ देगा? अगर ऐसा होता है तो ‘तेरा क्‍या होगा आलिया?

 इस शो में अनुषा मिश्रा, हर्षद अरोड़ा, प्रियंका पुरोहित, अथर्व शर्मा, नम्रता पाठक, झूमा मित्रा और स्मिता सिंह जैसे शानदार कलाकारों को लिया गया है।

टिप्पणी:-

 नीरज व्यास, बिजनेस हेड, सोनी सब, पल और सोनी मैक्स मूवी क्लस्टर

  “सोनी सब ने हमेशा इस बात पर ध्यान दिया है कि वह अलग तरह का और प्रभाव डालने वाला कंटेंट अपने दर्शकों तक पहुंचा सके. अपने इस प्रयास को जारी रखते हुए, हम अपने नए शो ‘तेरा क्या होगा आलिया?’ की पेशकश कर बेहद खुश हैं. तेरा क्या होगा आलिया में एक युवा महिला आलिया की जिंदगी को दिखाया गया है जिससे सभी लोग जुड़ाव महसूस करेंगे। यह महिला अपने परिवार का ध्यान रखते हुए, अपनी असुरक्षाओं से निपटती है.” सोनी सब अपने “लिविंग रूम ब्रांड” बनने की अपनी छवि पर बिल्‍कुल खरा उतरता है और इसके सभी शोज हमारे ब्रांड की इसी भावना को दर्शाते हैं. हम ऐसी विषय सामग्री लेकर आते हैं जोकि हमारे दर्शकों का सिर्फ मनोरंजन करने के बजाय, उनके साथ एक लंबा भावनात्मक संबंध बनाती है.”

देखिए तेरा क्या होगा आलिया जिसका प्रीमियर मंगलवार, 27 अगस्‍त 2019 से हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे सिर्फ सोनी सब पर शुरू किया जा रहा है !

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Mayapuri