सोनी सब ने यूपी के दर्शकों को दिया अलादीन स्टाइल के असली एक्रोबेटिक स्टंट्स देखने का मौका

0 73

सोनी सब के ‘अलादीन-नाम तो सुना होगा’ को पूरे देशभर से काफी प्यार मिल रहा है। इस प्यार और लगाव के बदले में सोनी सब जल्द ही अलादीन के फैन्स के लिये विभिन्न शहरों में कार्यक्रम का आयोजन करेंगे। यह बेहतरीन ऐक्टिविटी यूपी के 8 शहरों- कानपुर, लखनऊ, गाजियाबाद, आगरा, वाराणसी, मेरठ, इलाहाबाद और बरेली में आयोजित होगी। जहां फैन्स को ऐसे स्टंटमैन के ग्रुप को देखने का मौका मिलेगा, जोकि शहर के अलग-अलग जगहों पर अलादीन के कॉस्ट्यूम में, लगभग नामुकिन स्टंट करते नजर आयेंगे।

यह ऐक्टिविटी उपरोक्त शहरों के 6-10 जाने-माने हैंगआउट जगहों पर 10 से 13 सितंबर, 2018 को आयोजित की जायेंगी, यानी सोमवार से गुरुवार। ये टीम लखनऊ (एसआरएस मॉल, चिनहाट, निशांतगंज) और कानपुर (गुरुदेव चौराहा, नवाबगंज, बड़ा चौराहा), आगरा (मधु नगर, देवारी रोड, सेवलाजाट) और गाजियाबाद (सेक्टर4 वैशाली, विंडसर मार्केट इंदिरापुरम, वसुंधरा सेक्टर4 मार्केट) में खतरनाक स्टंट करते नजर आ सकते हैं। वहीं बरेली (बटलर प्लाज़ा, सिविल लाइन, आयुबाख), इलाहाबाद (सिविल लाइन, बिग बाज़ार,कतरा), मेरठ (बख्सर चोपला, दीप पैलेस, खट्टना पुल) और वाराणसी (सिगरा, लंका, अर्दली बाज़ार) में ये स्टंट दिखाते नजर आयेंगे।

‘अलादीन-नाम तो सुना होगा’ अलादीन की एक पारंपरिक कहानी पर आधारित है, जिसमें कंटेम्पररी ट्विस्ट है। सारे कलाकार अपने किरदारों में डूबे नजर आ रहे हैं। ड्रामा, फेंटेसी और भव्यता से भरपूर ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ एक ऐसा शो है, जोकि निश्चित रूप से सोनी सब के खुशियां देने के वादे को पूरा कर रहा है। इस शो में प्रमुख किरदार जैसे दुष्ट वज़ीर (आमिर दल्वी), स्वार्थी चाचा (बदरूल इस्लाम) और चाची (गुलफ़ाम खान), यास्मीन के माता-पिता सुल्तान शहनवाज़ (ज्ञान प्रकाश) और सुल्ताना (याशू धीमन) और जिनी (राशूल टंडन) को भी दिखाया गया है।

तो आइये इस बेहतरीन सफर का हिस्सा बनें सोनी सब के ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ के साथ

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply