सोनी सब ने लॉन्च किया ‘सुपर सिस्टर्स’

1 min


कहा जाता है कि सच्चे हीरो की पहचान उसके आकार से नहीं, बल्कि उसकी साहस से होती है, शिवानी ऐसी ही एक सुपरहीरो है। सोनी सब का आगामी शो , ‘सुपर सिस्टर्स’ दो बहनों के बीच कभी ना खत्म होने वाले प्यार और उनके करामाती जीवन के रहस्य की कहानी है। ‘सुपर सिस्टर्स’ का प्रसारण 6 अगस्त से शुरू हो रहा है। इसका प्रसारण सोमवार से शुक्रवार, शाम 7.30 बजे, सोनी सब पर किया जायेगा।

‘सुपर सिस्टर्स’ दो बहनों शिवानी और सिद्धि के बीच बेहद लचीले रिश्ते की कहानी है। वैशाली ठक्कर अभिनीत, शिवानी का किरदार एक नेकदिल, मासूम लेकिन साहसी लड़की है। बड़ी बहन होने के कारण वह ज्यादा जिम्मेदार है और अपनी बहन सिद्धि के लिये प्रोटेक्टिव है। सिद्धि की भूमिका मुस्कान बामने निभा रही हैं। वहीं सिद्धि एक चुलबुली और अपने व्यवहार में टॉमबॉय लड़की है। अपने माता-पिता को जल्द खो देने के कारण दोनों बहनें हर चीज में एक-दूसरे का साथ देती है और एक-दूसरे के साथ खड़ी होती है। शिवानी की जिंदगी में अश्मित ओबेरॉय का प्यार आता है, यह भूमिका गौरव वाधवा निभा रहे हैं, जोकि एक बिज़नेस टायकून हैं। वैसे दोनों को एक-दूसरे से प्यार होता है, लेकिन शिवानी अपने रहस्य के कारण साथ-साथ होने के इस मौके से भाग खड़ी होती है। यह बात शिवानी को प्यार करने से रोकती है।

विजय बलदानी उनके प्यारे चाचा का किरदार निभा रहे हैं, जिनके साथ वह बचपन के दिनों से रह रही है। लेकिन अब कुछ रहस्यमयी स्थितियों की वजह से उन्हें अपने मामा (क्रूनाल पंडित) के परिवार के साथ गुड़गांव में रहना पड़ रहा है। मानिनी डे मिश्रा उनकी चालाक मामी का किरदार निभा रही हैं और उनकी बेटी ईशा का किरदार निभा रहीं, ईशा आनंद शर्मा। छल और दुव्यर्वहार दोनों ही बहनों के हिस्से बराबर आया है।

यही है सुपर सिस्टर्स की जिंदगी! उनकी किस्मत ने हमेशा उनकी छोटी-छोटी जरूरतों और खुशियों का ख्याल रखा है और जब उनके आस-पास की चीजें जादुई रूप से बदलती हैं तो वह देखने लायक होता है। इस रहस्य को सुलझाने के लिये देखिये, सोनी सब, 6 अगस्त से, सोमवार-शुक्रवार, शाम 7.30 बजे।

टिप्पणीः

नीरज व्यास, बिज़ेनस हेड, सोनी सब, पल, हिन्दी मूवीज़ और म्यूज़िकः

‘‘हमारी कोशिश होती है कि हम अपने दर्शकों को सारे जोनर और फॉर्मेट में नया और अनूठा कंटेंट दें। अपने ब्रांड के मुख्य विश्वास ‘हंसते रहो इंडिया’ को सोनी सब पर ‘सुपर सिस्टर्स’ के साथ और मजबूती प्रदान करते हुए हम महा शक्तियों और करामत की दुनिया में कदम रख रहे हैं। यह शो हर उम्र के लोगों को दो बहनों के दिल छू लेने वाले गहरे रिश्ते, प्यार से दूर भागने से आकर्षित करेगा। वहीं दूसरी तरफ यह अच्छे से और अच्छा बनने पर भी जोर देता है।’’

विपुल डी. शाह, फाउंडिंग चेयरमैंन एवं एमडी, ऑप्टिमिस्टिक एंटरटेनमेन्ट मीडिया लिमिटेडः

‘‘कभी-कभी इस तरह के शो आते हैं जोकि क्रिएटर के तौर पर हमें रचनात्मक बनाते हैं और ऐसे शो बनाने के लिये प्रेरित करते हैं जो दर्शकों का मनोरंजन इस तरह करे, जैसा पहले कभी नहीं किया गया। ‘सुपर सिस्टर्स’ ऐसा ही एक शो है। इसके क्रिएटर होने की हमें बेहद खुशी हैं और साथ ही एक और बेहतरीन प्रोजेक्ट के लिये सोनी सब के साथ जुड़ने के लिये भी।’’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये