सोनी सब ने अपने नये शो ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ के लिये ‘टिकटॉक’ के साथ मिलाया हाथ

1 min


0
Sony SAB partners with TikTok for its new show ‘Tera Kya Hoga Alia’

सोनी सब ने अपने आगामी शो ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ की रोचक प्रस्‍तुति के लिये टिकटॉकके साथ साझीदारी की है। इस अनूठी मार्केटिंग मुहिम में सोनी सब बहुत ही क्रिएटिव तरीके से कहानी में टिकटॉकको शामिल कर रहा है ताकि इस तरह का कंटेंट तैयार हो सके जो ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को जोड़े। यह साझीदारी इस शो की नायिका आलिया को दर्शकों के और करीब लाने के उद्देश्‍य से की गयी है। आगरा जैसे भारत के कई सारे छोटे शहरों में, जो इस कहानी  की पृष्‍ठभूमि है, इसकी लोकप्रियता को देखते हुए टिकटॉकका इस्‍तेमाल किया गया है।

छोटे शहर की रहने वाली, आलिया (अनुषा मिश्रा) काफी ज्‍यादा सोशल मीडिया सेवी है, जिसे सारे नये ट्रेंड्स के बारे में पता होता है। इस खूबी को ध्‍यान में रखते हुए, सोनी सब ने टिक टॉकको कहानी में शामिल किया है, ताकि आलिया का सेल्‍फी और टिक टॉक वीडियो बनाने का प्रेम दिखाया जा सके। इस शो में उसे टिक टॉकवाली भी बताया गया और टिक टॉक वाली का घरभी पुकारा जाता है। यह साझीदारी इस शो के पहले एपिसोड से ही नज़र आयेगी और आलिया पहली ऐसी टेलीविजन किरदार होगी जिसका अपना टिक टॉकअकाउंटहै।

तेरा क्‍या होगा आलियाखूबसूरत शहर आगरा की पृष्‍ठभूमि पर बना है और ओवरप्रोटेक्टिव, चुलबुली लड़की आलिया के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है। किसी जमाने में आलिया आगरा की दिवा हुआ करती थी, लेकिन प्रेग्‍नेंसी के बाद वह अपना वजन कंट्रोल नहीं कर पाती है, जिसकी वजह से वह अपने बेहद फिट और हैंडसम पति आलोक को लेकर असुरक्षित महसूस करने लगती है। यह शो सोनी सब पर 27 अगस्‍त से रात 10 बजे प्रसारित हुआ।

टिप्‍पणी:

वैशाली शर्मा, हेड, मार्केटिंग एंड कम्‍युनिकेशंस, सोनी सब,पल और सोनी मैक्‍स मूवी क्‍लस्‍टर:

‘’तेरा क्‍या होगा आलियाशो बेहद ही दिलचस्‍प कॉन्‍सेप्‍ट पर बना है, जिससे हर कोई खुद को जोड़ सकता है। इस शो के लिये हमें टिक टॉकके साथ अपनी साझीदारी की घोषणा करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, क्‍योंकि आज के समय में यह देश में शॉर्ट-वीडियो का सबसे चर्चित प्‍लेटफॉर्म है। इस अनूठी साझीदारी से हम दर्शकों से व्‍यक्तिगत रूप से जुड़ पायेंगे, क्‍योंकि हम चाहते हैं कि हम जो कंटेंट तैयार करते हैं लोग उससे जुड़ाव महसूस करें। इसलिये, इसे ना केवल कहानी में काफी अच्‍छी तरह से गुंथा गया है, बल्कि यह दर्शकों की भागीदारी को भी बढ़ायेगा। आलिया एक किरदार के रूप में काफी वास्‍तविक है, जोकि दर्शकों  से अच्‍छी तरह जुड़ पायेगी।‘’

 सचिन शर्मा, डायरेक्‍टर- सेल्‍स एंड पार्टनरशिप, ‘टिक टॉक इंडिया

‘’हमें सोनी सब के साथ उनके नये शो तेरा क्‍या होगा आलियाके साथ साझीदारी की घोषणा करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। इस साझीदारी से भारतीय टेलीविजन के अनछुए क्षेत्र में अपना कदम रखने का मौका मिल रहा है, इससे हमें भारत में लाखों टिक टॉकयूजर्स के पैशन को दिखाने में मदद मिलेगी। हमें इस शो के किरदार आलिया को दर्शकों के साथ जुड़ने का इंतजार है और साथ ही कुछ अनूठा होने की प्रक्रिया का हिस्‍सा बनने का भी।‘’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri