सोनी सब प्रस्‍तुत करता है ‘मंगलम् दंगलम्’, दामाद और ससुर के बीच प्‍यार और नफ़रत की कहानी

1 min


सोनी सब ने हमेशा अपने अनूठे कंटेंट और लुभावनी कहानी से अपने दर्शकों का मनोरंजन किया है। चैनल ने ब्रांड के वादे ‘हंसते रहो इंडिया’ को पूरा करते हुए खुशियों के अपने गुलदस्‍ते में एक नई पेशकश लेकर आया है- ‘मंगलम् दंगलम्- कभी प्‍यार कभी वार’।

नागार्जुन कुट्टी या अर्जुन की भूमिका करणवीर शर्मा निभा रहे हैं। यह एक खूबसरत नौजवान है, जोकि एक वकील है और इंदौर में रहने वाले एक साउथ इंडियन परिवार से आया है। उसकी मुलाकात, सिंपल और चुलबुली-रूमी से होती है। रूमी का किरदार मनीषा रावत निभा रहीं हैं, वह एक चुलबुली लड़की है लेकिन वह परंपराओं से भी जुड़ी है। उसकी परवरिश उसके पिता ने एक राजकुमारी की तरह की है, जोकि अपर मिडिल क्‍लास का एक चालाक बिजनेसमैन है और वह अपनी बेटी के बेहद करीब है। इसलिये, वह अपने जीवन का कोई भी बड़ा फैसला अपने पिता की सहमति के बिना नहीं लेती है। अर्जुन और रूमी एक-दूसरे से प्‍यार कर बैठते हैं, लेकिन स्थिति उस समय मुश्किल हो जाती है जब अर्जुन को रूमी के पिता संजीव सकेलचा को शादी के लिये मनाना होता है। यह भूमिका मनोज जोशी निभा रहे हैं। इसके बाद अर्जुन और संजीव के बीच जंग शुरू हो जाती है, जहां एक रूमी को दूर ले जाना चाहता है तो दूसरा उसे जाने से रोकना चाहता है।

संजीव की पत्‍नी संगीता सकलेचा (अंजलि गुप्‍ता) एक हाउसवाइफ है और उत्‍साही है। अर्जुन की मां चारूलता कुट्टी (अनिता कुलकर्णी) इंदौर में लॉ पढ़ाती है। वह एक सख्‍त मां है और परंपरावादी है, वहीं उसके पिता वेंकटेश कुट्टी (अभय कुलकर्णी) एक रिटायर्ड वकील हैं और कंसल्‍टेंट हैं। उन्‍हें अपना ज्‍यादातर समय संगीत का रियाज़ करने और चारूलता को जोक्‍स सुनाने में बिताना अच्‍छा लगता है। अन्‍य प्रमुख भूमिकाओं में हैं-शुभा खोटे (रूमी की दादी), कृतिका शर्मा (अर्जुन की बहन) और प्रविष्‍ट मिश्रा (रूमी के भाई)

कॉमेडी से भरपूर झगड़े, गुस्‍से और प्‍यारे पलों से भरपूर, ‘मंगलम् दंगलम्’ उस लड़के के अपने होने वाले ससुर को मनाने और उनका दिल जीतने के बारे में है।

‘मंगलम् दंगलम्- कभी प्‍यार और कभी वार’, जल्‍द आ रहा है सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri