सोनी सब प्रस्तुत करता है सबसे अनोखी फैमिली अवार्ड्स  

1 min


सोनी सब ने एक और अनूठी पहल में सबसे अनोखी फैमिली अवार्ड्स लॉन्च किये जाने की घोषणा की है। इस खास और मनोरंजक पहल का उद्देश्य दर्शकों को ऑनलाइन आने और एक परिवार के रूप में अपना ‘अनोखापन‘ दिखाने के लिये प्रेरित करना है।

 इसमें 5 विभिन्न श्रेणियां हैं, जैसे कि अनोखी क्रेजी फैमिली, अनोखी कॉस्ट्यूम फैमिली, अनोखी सैर-सपाटा फैमिली, अनोखी फूडी फैमिली, अनोखी क्रिकेट फैन फैमिली। ‘अपनी फैमिली का अनोखापन दिखाओ‘ के कैम्पेन संदेश के साथ सब द्वारा परिवारों को अपनी एक तस्वीर खींचने, उन्हें विभिन्न श्रेणियों में अनुकूल बनाकर अपनी पसंद की कैटेगरी के लिये आवेदन करने और ूूण्ेंइजअण्बवउ पर उन्हें अपलोड करने के लिये आमंत्रित किया जा रहा है। उदाहरण के लिये यदि आप अनोखी सेल्फी क्रेजी फैमिली के लिये आवेदन करना चाहते हैं, तो आपको अपनी फैमिली का मोस्ट क्रेजिएस्ट सेल्फी अपलोड करना होगा।

अनोखी परिवारों की चुनिंदा तस्वीरों को प्राइमटाइम के दौरान चैनल पर दिखाया जायेगा। इतना ही नहीं कैटेगरीज के फाइनलिस्ट्स को सब के कलाकारों द्वारा एक भव्य ऑन-ग्राउंड पुरस्कार समारोह में सम्मान प्राप्त करने का भी मौका मिलेगा।

 अपने ब्रांड सिद्धांत ‘असली मजा सबके साथ आता है‘ के अनुरूप सबसे अनोखी फैमिली अवार्ड्स पारिवारिक जुड़ाव एवं एकजुटता को एक रोमांचक अंदाज में साकार करने का एक उपयुक्त प्रयास है। सबसे अनोखी फैमिली अवार्ड्स के लिये एंट्री की प्रक्रिया अब ऑनलाइन है।

इस मजेदार पहल में शामिल होने के लिये www.sabtv.com पर लॉग ऑन करें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये