सोनी सब अपनी नई ड्रैमेडी ‘माय नेम इज लखन’ के साथ फैलायेगा खुशियां

1 min


अर्थपूर्ण कंटेंट देने के अपने न‍जरिये के अनुरूप जोकि प्रासंगिक और बेहतर बनाने वाला हो, सोनी सब की नई पेशकश ‘माय नेम इज लखन’ एक युवक की दिलचस्‍प कहानी है। वह अपने रास्‍तों को फिर से बनाने की कोशिश कर रहा है। समीक्षकों द्वारा सराहे गये एक्‍टर श्रेयस तलपड़े इस शो के नायक लखन के रूप में अपने विविधतापूर्ण अभिनय को दर्शायेंगे। वह एक गुंडा है जिसका दिल सोने जैसा खरा है।

अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए, श्रेयस तलपड़े ने कहा, ‘’सोनी सब पर ‘’माय नेम इज लखन’ के साथ टेलीविजन पर अपना फिक्‍शन डेब्‍यू करने के लिये मैं बेहद उत्‍साहित हूं। मुझे लखन की भूमिका निभाने का बेसब्री से इंतजार है और मुझे पूरी उम्‍मीद है कि दर्शक टेलीविजन पर मेरे एक्‍शन-इमोशनल-कॉमेडी अवतार को पसंद करेंगे।‘’

 ‘’बेटे अपने पिता की तरह होते हैं’’ यह बात हमेशा ही सच नहीं होती और लखन का अपने पिता से अलग सोच रखना इसी का उदाहरण है। एक-दूसरे से बिलकुल ही अलग सोच रखने वाले, लखन के पिता दशरथ को लगता है कि जो लोग अच्‍छे हैं वही दुनिया में रह सकते हैं , वहीं लखन का मानना है कि इस बुरी जगह में केवल ताकतवर ही जिंदा रह सकता है। इस ड्रैमेडी में लखन के जीवन के बारे में बताया गया है क्‍योंकि वह एक नयी पहल करने वाला है। अपने तरीके से अपने रास्‍ते बनाने की प्रेरणा लेकर, वह अपने अनोखे ‘अंदाज’ में अच्‍छे काम करता है, जिससे कई बार मजेदार परिणाम सामने आते हैं।

लुभावनी कहानी और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, ‘माय नेम इज लखन’ दर्शकों के लिये निश्चित तौर पर एक बेहतरीन अनुभव होने वाला है। यह शो जल्‍द ही सोनी सब पर 2019 में प्रसारित होने वाला है।

‘माय नेम इज लखन’ के बारे में और अधिक जानकारी के लिये बने रहिये, सोनी सब के साथ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri