सोनी सब ने लॉन्‍च किया ‘मैडम सर’!

0 17

तो तैयार हो जाइये इमोशन से भरपूर रोमांच से भरे एक सफर के लिये, क्‍योंकि भारत का सबसे पसंदीदा हिन्‍दी जनरल एंटरटेमनमेन्‍ट चैनल सोनी सब अपने फैन्‍स के लिये एक नया कॉमेडी शो ‘मैडम सर’ पेश करने को तैयार हैं। इस शो का टैगलाइन भी बिलकुल सटीक है, ‘कुछ बात है, क्‍योंकि जज्‍बात है’ मौजूदा सामाजिक मुद्दों पर एक नई तरह की पहल है। इसमें चार विविधतापूर्ण पुलिस अधिकारियों की नज़र से उन मुद्दों को दर्शाया गया है, जोकि अपनी खूबियों से दर्शकों के दिलों को झकझोरने वाली हैं, ये खूबियां ही उन्‍हें एक-दूसरे से अलग करती हैं।

लखनऊ की पृष्‍ठभूमि पर आधारित यह कहानी चार महिला पुलिसकर्मियों की है, जोकि अपने रास्‍ते में आने वाली सारी चुनौतियों का सामना करेंगी। वहीं, ये चारों उन चुनौतियों का हल अपने अलग अंदाज से करने की कोशिश करेंगी। तो सावधान हो जाइये- क्‍योंकि आपके सामने कुछ बेहद ही टैलेंटेड सितारे मुख्‍य भूमिकाओं में हाजिर होने वाले हैं, गुल्‍की जोशी (हसीना मलिक), युक्ति कपूर (करिश्‍मा सिंह), भाविका शर्मा (संतोष शर्मा), सोनाली नाईक (पुष्‍पा सिंह)। इनके साथ गौरव वाधवा रिपोर्टर की भूमिका में होंगे, जोकि अपनी शानदार परफॉर्मेंस से और हां, आंखें खोल देने वाले मैसेज से आपके दिमाग को झकझोर कर रख देंगे।

‘मैडम सर’ सोनी सब के एक से बढ़कर एक मौजूदा कार्यक्रमों में मूल्‍यों से प्रेरित कंटेंट को शामिल कर रहा है, जोकि हमारी फिलॉसफी ‘खुशियों वाली फीलिंग’ को भी आगे बढ़ाने का काम कर रहा है।

और पढ़े: इन 10 फिल्मों के पोस्टर्स में दिखी किसिंग करने की क्रिएटिविटी

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply