सोनी सब के ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ ने पूरे किये 200 एपिसोड

1 min


Aladddin-Naam-toh-Suna-Hoga

सोनी सब के जादुई फैंटेसी शो ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ ने 200 एपिसोड पूरे करने की उपलब्धि सफलतापूर्वक हासिल कर ली है। यह शो दर्शकों को काल्‍पनिक बगदाद की जादुई दुनिया के माध्‍यम से आकर्षक यात्रा पर लेकर जाता है। इस शो ने रोमांचक किरदारों अलादीन (सिद्धार्थ निगम) और यासमीन (अवनीत कौर) एवं उनकी प्‍यारी सी प्रेम कहानी के दम पर अपने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। अलादीन हमेशा बगदाद के लोगों की जिंदगी बचाने का प्रयास करता है और उसके साथ रहता है जिनू (राशुल टंडन)- उन दोनों के बीच दोस्‍ती का असली रिश्‍ता है और दर्शक इसे खूब पसंद करते हैं।

इस शो ने 200 एपिसोड पूरे कर लिए हैं, ऐसे में ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ के कलाकारों ने इस खुशी से भरपूर अवसर का जश्‍न मनाया।उन्‍हों ने दर्शकों को उनके सपोर्ट एवं प्‍यार के लिए शुक्रिया अदा किया।

200 episodes of Sony SAB's Aladdin (2)

सिद्धार्थ निगम जिन्‍होंने अलादीन की भूमिका अदा की है, ने कहा, “मैं अपने दर्शकों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्‍होंने हमारे शो पर इतना प्‍यार बरसाया और हमारे सभी किरदारों को पसंद किया। मैं अलादीन के किरदार में सभी स्‍टंट्स परफॉर्म करने से कभी नहीं थकता, मुझे शुरूआत से इसकी हर चीज पसंद है। इतनी लंबी यात्रा तय करना वाकई अद्भुत है। हमारे दर्शकों से मिलने वाला यह प्‍यार एवंसहयोग हमें अपना बेस्‍ट देते रहने के लिए प्रेरित करेगा। हम अपने प्‍यारे दर्शकों के लिए और अधिक जादुई यादों को बनाएंगे। पूरी टीम दिन-रात काम करती है ताकि इन उपलब्धियों को हासिल किया जा सके और मुझे खुशी है कि मैं इतने अद्भुत शो का हिस्‍सा हूं।”

यासमीन की भूमिका अदा करने वाली अवनीत कौर ने कहा, “शो के 200 एपिसोड पूरे करना वाकई आनंददायक क्षण है। हमारे प्‍यारे दर्शकों से इतनी प्रशंसा प्राप्‍त करके मैं गद्गद् हूं। हम इस अवसर का जश्‍न मना रहे हैं पर दर्शकों के लिए अभी बहुत कुछ रोमांचक आने वाला है। मैं ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ जैसे शो का हिस्‍सा बनकर वाकई बहुत खुश हूं जहां सभी लोग एक टीम की तरह कड़ी मेहनत करते हैं ताकि दर्शकों को मनोरंजन से भरपूर कंटेंट दिया जा सके। हम इस तरह की और उपलब्धियों का इंतजार करेंगे। उम्‍मीद है कि हम अपने दर्शकों का मनोरंजन जारी रखेंगे और अपने काम से उन्‍हें खुश करते रहेंगे।”

200 episodes of Sony SAB's Aladdin (3)

स्मिता बंसल, जिन्‍होंने अम्‍मी का किरदार अदा किया है, ने कहा, “अलादीन: नाम तो सुना होगा वास्‍तव में खूबसूरत शो है और इसमें मेरे किरदार में भावनाओं का मिश्रण प्रस्‍तुत किया है। एक मां का किरदार निभाना हमेशा अच्‍छा लगता है, और खासतौर से अलादीन एवं जिनू जैसे जादुई बच्‍चों की मां बनना तो और सुखद है। सभी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और सेट पर तकनीशियन दल के सभी सदस्‍यों के साथ खूब मजा आता है। और जब हमें अपने दर्शकों से इतना जबर्दस्‍त रिस्‍पांस मिलता है तो यह खुशी और बढ़ जाती है।”

देखते रहिए ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’, सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये