‘सोनी सब के अलादीन : नाम तो सुना होगा’ ने अपना जादुई सफर जारी रखा

0 136

सोनी सब के ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा‘ ने अपनी आकर्षक कहानी और बेमिसाल कलाकारों के साथ नई बुलंदियों पर पहुंचना जारी रखा है। इस शो को दर्शकों से मिली शानदार प्रतिक्रियाओं के अलावा, सभी किरदारों के बीच की पर्दे पर एवं पर्दे से बाहर की केमेस्‍ट्री भी कमाल की है। इस फैंटेसी शो में बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री अवनीत कौर यास्‍मीन और अभिनेता सिद्धार्थ निगम अलादीन का किरदार निभा रहे हैं। यह शो नये ट्विस्‍ट के साथ अब नये मुकाम पर पहुंचने के लिये तैयार है, जो निश्चित रूप से दर्शकों को उनके टीवी स्‍क्रीन्‍स के साथ बांध कर रखेगा।

इस शो के मौजूदा ट्रैक में अलादीन और जीनी (राशुल टंडन) कोयले की खदान में काम कर रहे हैं, ताकि वह महल पहुंचने और अब्‍बू का नाम साफ करने के अपने प्रयासों के और करीब पहुंच पायें। दूसरी ओर, ज़फर (आमिर दलवी) खदान में काम कर रहे लोगों को डराकर दूर रखने का प्रयास करता है। हालांकि, यास्‍मीन का कड़ी मेहनत देखकर और प्रेरणादायक भाषण सुनकर मजदूर वहां पर काम जारी रखने के लिये मान जाते हैं। यास्‍मीन जब राजा को सिक्‍युरिटी बदलने के अपने फैसले के बारे में बताती है, तो ज़फर झूठ-मूठ का इस्‍तीफा देता है, जिसे यास्‍मीन ठुकरा देती है और उसे फिर से बगदाद का वज़ीर नियुक्‍त करने का फैसला करती है। अब एक नये प्रोमोशन के साथ, ज़फर अपनी ताकत के मद में चूर है और सभी को अपने जाल में फंसाने के लिये तैयार है।

 सिद्धार्थ निगम, जोकि अलादीन की भूमिका निभा रहे हैं, ने कहा, ”मुझे अलादीन का किरदार निभाने में बहुत मजा आ रहा है। ऐक्‍शन से भरपूर जादुई दृश्‍यों की शूटिंग करने में न सिर्फ बहुत मजा आता है, बल्कि इस किरदार से मुझे बहुत कुछ सीखने को भी मिल रहा है। दर्शकों ने हमें जो प्‍यार दिया है उससे मैं बहुत खुश हूं और इससे मुझे उनका मनोरंजन करने के लिये और कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा भी मिल रही है।”

यास्‍मीन की भूमिका निभा रहीं अवनीत कौर ने कहा, ”मैंने कई सालों तक, अलादीन की कहानी देखी है। अपने पिता के लिये यास्‍मीन के प्‍यार और सम्‍मान ने उसे हमेशा से दूसरों से अलग पहचान दी है। फैंटेसी वर्ल्‍ड के इस खूबसूरत किरदार को निभाकर मुझे बहुत अच्‍छा लग रहा है। शो के सभी कलाकारों के बीच बहुत अच्‍छा रिश्‍ता भी है और हम शूटिंग करते समय काफी मौज-मस्‍ती करते हैं। ”

जीनी का किरदार अदा कर रहे राशुल टंडन ने कहा, ”जीनी से सभी प्‍यार करते हैं। इसलिये, मेरे लिये इस किरदार को निभाना और इसी के साथ इससे न्‍याय कर पाना अधिक चुनौतीपूर्ण भी है। ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करके मुझे काफी प्रेरणा मिल रहा है और इससे यह शो इसकी कहानी के साथ जीवंत बन जाता है।”

आमिर दल्‍वी, जोकि ज़फर की भूमिका निभा रहे हैं, ने कहा, ”एक निगेटिव भूमिका निभाना बेहद चुनौतीपूर्ण होता है, क्‍योंकि इसमें कई परतें होती हैं। मुझे ज़फर की भूमिका करने में काफी मजा आ रहा है, क्‍योंकि इसमें दिखाने के लिये कई मूड्स हैं। ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ जैसे शो का हिस्‍सा बनना एक अद्भुत अनुभव है। इसका हर सीक्‍वेंस अपने साथ एक नया ट्विस्‍ट लेकर आता है।

 अधिक जानने के लिये देखिये ‘अलादीन : नाम तो चुना होगा’, सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply