जानिए सोनी सब के कलाकार कैसे मनायेंगे नये साल का जश्न

1 min


सोनी सब के ‘दिल देके देखो‘ में राहुल की भूमिका निभा रहे अभिषेक बजाज ने कहा, ‘‘न्यू ईयर की एक शाम पहले मैं अपने परिवार के पास दिल्ली जाने की सोच रहा हूं। उनके साथ समय बिताना मुझे अच्छा लगता है। मुझे रिजॉलुशन्स (संकल्प) बनाने में विश्वास नहीं करता। इसके बजाय मैं मेहनत से अपने लक्ष्य तक बढ़ता हूं, जब तक कि मनचाही मंजिल हासिल न हो जाए। चूंकि, 2017 में एक नई शुरुआत हो रही है, मैं चाहूंगा कि ज्यादा से ज्यादा समय खुद को जानने में दूं। जहां तक कॅरियर का सवाल है, 2016 में मुझे काफी कुछ मिला है। मुझे इरोज कंपनी के साथ काम करने का मौका मिला, जिससे मुझे बॉलीवुड में इंट्री मिल पाई। साथ ही दो शोज मिले और अब मैं सोनी सब के साथ ‘दिल देके देखो’ कर रहा हूं। 2016 में अपने जन्मदिन पर वैष्णोदेवी जाना सबसे यादगार रहा।’’

Abhishek Bajaj
Abhishek Bajaj

‘खटमल-ए-इश्क‘ में कपिलदेव का किरदार निभा रहे अभिनेता विशाल मल्होत्रा ने कहा, ‘‘इस नये साल पर मैं दुबई में एक शो होस्ट कर रहा हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे सारे फैन्स के लिए नया साल खुशियों और सेहत से भरा हो! 2017 को एक नई शुरुआत के रूप में देख रहा हूं, मैं सड़क किनारे रहने वाले बच्चों को पढ़ना सिखाना चाहता हूं। मैं साल 2016 का आभारी हूं! यह साल मेरे लिए शानदार रहा।

Vishal-Malhotra
Vishal-Malhotra

सोनी सब के ‘त्रिदेवियां‘ में तनु का रोल कर रहीं अभिनेत्री समायरा राव ने कहा, ‘‘ मैं हमेशा से ही नया साल अपने परिवार के साथ मनाती आई हूं, इसलिए इस साल भी वैसा ही रहेगा। अच्छा खाना और परिवार का साथ। साल में केवल एक बार संकल्प लेने की बजाय, मेरा भरोसा हर दिन खुद का आकलन करते रहने पर है। मैं कामना करती हूं कि मेरे सभी फैन्स नये साल पर अच्छे और सुरक्षित रहें। साथ ही, मेरी कामना है कि दर्शकों से मुझे जो प्यार मिल रहा है, वह कभी खत्म न हो। मैं यहां केवल उन दर्शकों की वजह से हूं। पहले भी मैंने कहा है कि मैं बहुत सोशल नहीं हूं, इसलिए 2017 में मैं एक नई शुरुआत करना चाहती हूं। मैं और अधिक सोशल होने की कोशिश करूंगी। कॅरियर में आगे बढ़ने के लिए 2016 का साल अच्छा रहा। इस साल मुझे खुद के बारे में सोचने का समय मिला, लेकिन मैं 2017 में आगे आने वाली चीजों के लिए काफी उत्साहित हूं!’’

Samaira Rao
Samaira Rao

सोनी सब के ‘चिड़ियाघर‘ में कोयल की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री अदिति सजवान ने कहा, ‘‘नये साल की पूर्व संध्या पर मैं गोवा जाने के बारे में सोच रही हूं। मुझे पक्का यकीन है कि नये साल पर लिया जाने वाला संकल्प साल के कुछ ही दिनों में धुंधला पड़ जाता है। आने वाले दिनों में उसका महत्व कुछ ही हफ्तों तक बना रहता है। लेकिन इसके बावजूद, यदि आप मुझसे पूछते हैं कि आने वाले साल के लिये मेरा संकल्प क्या होगा तो वह सिर्फ इतना होगा कि मैं स्वाभिमान के साथ एक खूबसूरत जिंदगी जी पाऊं। छोटी-छोटी चीजों में खुश रहने की कोशिश करूंगी और अपने काम में सफल होने के लिए लगातार प्रयास करती रहूंगी। मैं कामना करती हूं कि मेरे सारे फैन्स के लिए आने वाला साल खुशियों और समृद्धि भरा हो। परिवार और दोस्तों का प्यार व सम्मान मिले और वो सभी चीजें जो मैं अपने लिए मांगती हूं। कोई नया शौक शुरू कर पाना अच्छा होगा, कुछ पुराने शौक फिर से आजमाऊं, जैसे पढ़ना, योग और ध्यान करना। काम के कठिन शेड्यूल के बावजूद, छुट्टियां बिताने के लिये विदेश के कुछ जगहों पर जाना पसंद करूंगी। 2016 मेरे लिए उतार-चढ़ाव वाला साल रहा। बहन की शादी के दौरान कई खूबसूरत यादें 2016 से मुझे मिली हैं। भावनात्मक रूप से मेरे लिए काफी मुश्किल दौर रहा। समझ की नजरिये से पूरा साल महत्वपूर्ण रहा, अब अपनी प्यारी बहन अमृत को विदा करने का समय आ गया है। साथ ही पूरी शादी काफी अनूठी यादों की तरह रही है।

Aditi Sajwan
Aditi Sajwan

‘त्रिदेवियां‘ में धनु का किरदार निभा रहीं ऐश्वर्या सखुजा ने कहा, ‘‘एक कलाकार के रूप में हम हर दिन शूटिंग में व्यस्त होते हैं, इसलिए इस खास मौके पर क्या किया जाए उसके बारे में सोचने की सहूलियत नहीं मिलती। मैं 31 दिसंबर को भी काम करने वाली हूं और उम्मीद है कि इसके बाद कुछ समय परिवार और दोस्तों के साथ बिता पाऊंगी। नये साल के संकल्प को लेकर कुछ तय नहीं है, क्योंकि हर साल अपने लिये लिया गया संकल्प मैं तोड़ देती हूं। लेकिन अपने पापा की सलाह को मानते हुए, एक बेहतर व्यक्ति और अच्छा इंसान बनने की कोशिश करूंगी। अपने फैन्स के प्यार के लिये मैं उनको धन्यवाद देना चाहती हूं। मेरे लिये इससे अधिक खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती। मैं सचमुच उनसे व्यक्तिगत तौर पर मिलना चाहती हूं और उनके इस प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं अपने लिए किसी ‘पेट‘ (पालतू पशु) को गोद लेने से बचती रही हूं, क्योंकि मुझे हमेशा इस बात का डर रहता है कि मैं घर पर नहीं होती हूं और उनकी देखभाल करने का मेरे पास वक्त नहीं होगा। मुझे लगता है कि मैं संतुलन बनाने में कामयाब हो पाऊंगी, क्योंकि मुझे जानवरों से बहुत प्यार है। इसलिए, इस साल मैं उम्मीद कर रही हूं कि परिवार के सदस्य के रूप में एक नया पेट गोद ले पाऊंगी। व्यक्तिगत और कॅरियर दोनों ही रूप में 2016 मेरे लिये मुश्किलों भरा रहा, लेकिन अंततः मुझे अच्छे परिणाम मिले। मुझे एक कॉमेडी शो मिला है, जिसे मैं एक साल से करना चाह रही थी। 2016 में मेरे लिए सबसे यादगार रहा, ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा बनना। वह काफी अद्भुत अनुभव था, जिससे मुझे अविश्वसनीय रूप से ऊर्जा से भरे होने का अहसास हुआ। इसने मुझे मजबूत बनाया और मेरे अंदर काफी आत्मविश्वास भर दिया।

Aishwarya Sakhuja
Aishwarya Sakhuja


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये